विराट और अनुष्का ने केक काटकर यूएई में मनाया जश्न
विराट और अनुष्का ने केक काटकर यूएई में मनाया जश्न Social Media
सेलिब्रिटी

विराट और अनुष्का ने केक काटकर यूएई में मनाया जश्न, सामने आया वीडियो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में दोनों ने बेबी के आने की घोषणा की थी, जिसे सुनकर फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं था। विराट और अनुष्का दोनों ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज शेयर की थीं, जिनमें अनुष्का अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट कर रही थीं। इस खुशखबरी के बाद विराट और अनुष्का ने केक काटकर जश्न मनाया। विराट के साथ उनकी पत्नी बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी यूएई में हैं।

सामने आया वीडियो:

विराट अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों और सपॉर्ट स्टाफ के साथ दुबई पहुंचे थे। आरसीबी टीम ने अपने कप्तान और अनुष्का शर्मा के लिए खास सेलिब्रेशन का इंतजाम किया और केक काटा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट और अनुष्का एक साथ केक काटते दिख रहे हैं। उनके साथ पूरी आरसीबी टीम वहां मौजूद रही। केक काटने के बाद अनुष्का ने विराट को किस किया और उन्हें केक खिलाया। विराट ने भी अपनी पत्नी को प्यार से गले लगाया।

अनुष्का ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर की थी, उसमें अनुष्का के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखी जा सकती हैं। कुछ समय पहले अनुष्का अस्पताल के बाहर दिखी थीं। उसके बाद उनके प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे थे। अनुष्का और विराट ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, "और फिर हम तीन होंगे। जनवरी 2021 में नन्हा मेहमान आने वाला है।"

बता दें कि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी में से एक है। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है।

वहीं अगर बात करें, विराट कोहली की तो विराट कोहली इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा लेने के लिए यूएई में हैं। अनुष्का भी उनके साथ हैं। अनुष्का शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह एक के बाद एक फिल्म और वेब सीरीज प्रोड्यूस कर रही हैं। कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ‘बुलबुल’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT