विशाल डडलानी, कुब्रा सैत और आशीष चंचलानी हुए कोरोना से संक्रमित
विशाल डडलानी, कुब्रा सैत और आशीष चंचलानी हुए कोरोना से संक्रमित Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

विशाल डडलानी, कुब्रा सैत और आशीष चंचलानी हुए कोरोना से संक्रमित, खुद दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

मनोरंजन जगत में कोरोना वायरस से संक्रमित मामले बढ़ते जा रहे हैं। एक के बाद एक कई सेलेब्स इस वायरस से संक्रमित हो रहें हैं। बॉलीवुड के पॉपुलर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। विशाल डडलानी के अलावा अभिनेत्री कुब्रा सैत (Kubbra Sait) और यूट्यूबर आशीष चंचलानी (Ashish Chanchlani) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

विशाल डडलानी ने शेयर किया पोस्ट:

म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल डडलानी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "यह उन सभी के लिए भी है जो पिछले सप्ताह या 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हो, अफसोस की बात यह है कि, एहतियात बरतने के बावजूद, मैं कोरोना से संक्रमित हो गया हूं।" उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, "सिर्फ वीकली शूट को छोड़कर शायद ही मैं किसी बिना मास्क के वाले शख्स से मिला हूं, जहां तक ​​मैं जानता हूं, न ही मैंने किसी बिना सैनिटाइज वाली चीजों को छुआ है।"

कुब्रा सैत भी हुईं कोरोना से संक्रमित:

वहीं अभिनेत्री कुब्रा सैत भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "मैं हल्के लक्षण के साथ कोरोना पॉजिटिव हूँ। यदि आप मेरे संपर्क में आयें है तो अपने घर पर ही अपना परीक्षण कर लें ताकि हम कोरोना टेस्टिंग टीम पर बोझ न डालें।" सैत नें अपनी स्टोरी पर आगे लिखा कि, "36 घंटे होने के बावजूद अभी तक मुझे कोविड टेस्ट का रिजल्ट नहीं मिला है। इसलिए बेहतर है कि, मै घर पर रहूँ और एक ब्रेक लूँ।"

कुब्रा सैत भी हुई कोरोना से संक्रमित

आशीष चंचलानी ने शेयर किया पोस्ट:

वहीं जाने-माने यूट्यूबर आशीष चंचलानी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, "सभी को नमस्कार, मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि, मैं कोरोना से संक्रमित हो गया हूं, हल्के लक्षण है, लेकिन शरीर में बहुत दर्द है, इसलिए मैं पूरी तरह से आराम कर रहा हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है, मैं होम क्वारंटीन में हूं। आपका प्यार मेरे लिए काफी है, अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें। सुरक्षित रहें, पहले से ज्यादा मजबूत होकर लौटूंगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT