लोगों को याद रहना चाहती हूं : अपूर्वा अरोरा
लोगों को याद रहना चाहती हूं : अपूर्वा अरोरा Raj Express
सेलिब्रिटी

लोगों को याद रहना चाहती हूं : अपूर्वा अरोरा

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में यूथ के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी वेब सीरीज कॉलेज रोमांस सीजन 3 का प्रेस मीट रखा गया था। जहां सीरीज की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी। सीरीज लॉन्च के मौके पर मौजूद एक्ट्रेस अपूर्वा अरोरा से हमने बातचीत की। अपूर्वा अरोरा इस बार भी काफी कॉन्फिडेंट हैं कि दर्शक उनके किरदार नायरा को काफी पसंद करेंगे।

यूथ के बीच अपनी पॉपुलैरिटी को लेकर अपूर्वा अरोरा कहती हैं, "मुझे खुशी होती है कि मुझे यूथ काफी पसंद करता है। मैं चाहती हूं कि यूथ ही नहीं बल्कि बाकी एज ग्रुप के लोग भी मुझे पसंद करें। मेरे पास आज भी अठारह या उन्नीस साल के बच्चे आते हैं जो कि मुझे बोलते हैं कि जब वो स्कूल में थे तो मेरा डिस्कवरी वाला शो देखते थे जिसे मैं होस्ट करती थी। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे याद रखें फिर वो चाहे मेरे छोटे रोल के लिए मुझे याद रखें या फिर बड़े रोल के लिए। मैं चाहती हूं कि जितना भी काम करूं वो अच्छा करूं ताकि लोगों को मैं याद रहूं।"

खुद की जर्नी को लेकर अपूर्वा अरोरा कहती हैं, "मेरी जर्नी अभी तक काफी फुलफिलिंग रही है। जर्नी में काफी उतार चढ़ाव भी आए हैं, क्योंकि मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं कि किसी को काम के लिए अप्रोच करूं। मैं फिल्मी बैकग्राउंड से भी नहीं हूं, ऐसे में मेरा एक्टिंग में आना ही बड़ी बात है। इसके अलावा मैंने जिस एज में एक्टिंग शुरू की थी, उस एज में आप खुद को अच्छे से जानते भी नहीं हो। फिर भी मैं अपनी अभी तक की जर्नी से काफी खुश हूं।"

फिल्म और वेब सीरीज सिलेक्शन को लेकर अपूर्वा अरोरा कहती हैं," शुरुआत में तो मैं ऐसी फिल्मों और सीरीज का हिस्सा बनी हूं, जिनका मैं हिस्सा नहीं बनना चाहती थी, लेकिन आप एक नए शहर में आए हो और आपको रेंट भी भरना है तो आपको न चाहते हुए भी कुछ काम करने पड़ते हैं, लेकिन अब मैं ऐसा नहीं करती हूं। अब मैं वही काम करती हूं जो मुझे पसंद होता है और उन्हीं लोगों के साथ काम करती हूं जिनके पास कोई विजन होता है।"

बता दें कि अपूर्वा अरोरा स्टारर वेब सीरीज कॉलेज रोमांस सीजन 3 16 सितंबर से डिजिटल प्लेटफार्म सोनी लिव पर प्रसारित होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT