web series Mirzapur fame actor Brahma Mishra passed away
web series Mirzapur fame actor Brahma Mishra passed away Social Media
सेलिब्रिटी

वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में नजर आ चुके ब्रह्मा मिश्रा का निधन, सेलेब्स ने जताया दुख

Author : Sudha Choubey

अमेज़न प्राइम का चर्चित वेब सीरीज 'मिर्जापुर' ललित का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) से जुड़ी एक बूरी खबर सामने आई है। खबर है कि, अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा का निधन हो गया है। ब्रह्मा मिश्रा का शव उनके फ़्लैट में बरामद हुआ। उनके निधन की जानकारी 'मिर्जापुर' में मुन्ना त्रिपाठी के किरदार में नजर आए दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) ने दी। बता दें कि, 'मिर्जापुर' चर्चित वेब सीरीज में से एक है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस वेब सीरीज में नजर आने वाले कई किरदारों को दर्शक काफी पसंद करते हैं। इन्हीं किरदारों में से एक किरदार था, ब्रह्मा मिश्रा द्वारा निभाया 'ललित' का किरदार। ब्रह्मा, दिव्येंदु शर्मा यानी कि, मुन्ना त्रिपाठी के जिगरी यार की भूमिका में थे।

दिव्येंदु शर्मा ने शेयर किया पोस्ट:

ब्रह्मा मिश्रा के निधन की जानकारी दिव्येंदु शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर शोक जताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्रह्मा मिश्रा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "भगवान आपको शांति दे ब्रह्मा मिश्रा, हमारा ललित अब नहीं रहा, आप सभी उनके लिए प्रार्थना करें।"

बता दें कि, 'मिर्जापुर' चर्चित वेब सीरीज में से एक है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस वेब सीरीज में नजर आने वाले कई किरदारों को दर्शक काफी पसंद करते हैं। इन्हीं किरदारों में से एक किरदार था, ब्रह्मा मिश्रा द्वारा निभाया 'ललित' का किरदार। ब्रह्मा, दिव्येंदु शर्मा यानी कि, मुन्ना त्रिपाठी के जिगरी यार की भूमिका में थे।

गुड्डू भैया ने जताया शोक:

वहीं वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में गुड्डू भैया का किरदार निभाने वाले अभिनेता अली फज़ल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ब्रह्मा मिश्रा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ब्रह्मा मिश्रा की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "दिल टूट गया आज.. yet again.. ब्रह्मा, ध्यान रखना साथी। RIP। #मिर्जापुर..."

इन फिल्मों में किया काम:

आपको बता दें कि, ब्रह्मा मिश्रा ने मिर्जापुर के अलावा फिल्म 'केसरी', 'माउंटेन मैन' और कई अन्य फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी अदाकारी लोग 'बद्री की दुल्हनिया', 'सुपर 30' और 'दंगल' जैसी फिल्मों में भी देख चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT