विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें
विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, हो रही है वायरल

Author : Sudha Choubey

अपनी अदाओं के चलते रातों-रात पूरी दुनिया में मशहूर हो गईं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में प्रिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रिया प्रकाश वारियर टॉपलेस नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। उनकी ये बोल्ड तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों प्रिया प्रकाश वारियर टॉपलेस नजर आ रही हैं। वहीं फोटोज में आप देख सकते हैं कि, प्रिया के बाल उनके चेहरे पर बिखरे नजर आ रहे हैं, जो उनके इस लुक को और भी कातिल बना रहा है। वहीं उनका पोज देने का अंदाज उनके फैंस को काफी पंसद आ रहा है।

फैंस कर रहें हैं तारीफ:

प्रिय प्रकाश वारियर की तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहें हैं और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने उनकी ये तस्वीरें देखकर कॉमेंट बॉक्स में लिखा है, "आपकी ये अदाएं मार डालेंगी।" एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, "कोई तो बचा लो।" वहीं एक यूजर ने लिखा, "आप कमाल लग रही हो।" उनकी इन तस्वीरों पर कुछ ही घंटों में 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं। प्रिया प्रकाश का ये अंदाज जहां फैंस का दिल चुरा रहा है वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने ये तस्वीरें खुद ली हैं।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले प्रिया प्रकाश वारियर अपनी आने वा​ली तेलुगू फिल्म 'क्रैक' को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं हैं। वह इसी फिल्म के साथ ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस मूवी में वह एक्टर नितिन के साथ नजर आएंगी। बीते दिनों उनकी 'क्रैक' फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में प्रिया 'क्रैक' फिल्म के गाने की शूटिंग कर रहीं थीं। वह इस वीडियो में भागते हुए आती हैं और नितिन की पीठ पर चढ़ जाती हैं कि तभी उनके साथ हादसा हो जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT