नीरज पांडे के साथ काम करना दिलचस्प होता है : अनुपम खेर
नीरज पांडे के साथ काम करना दिलचस्प होता है : अनुपम खेर Raj Expresss
सेलिब्रिटी

नीरज पांडे के साथ काम करना दिलचस्प होता है : अनुपम खेर

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • बचाव के मिशन पर आधारित सीरीज ‘द फ्रीलांसर’ को रिलीज होने के लिए तैयार है।

  • सीरीज 1 सितंबर, 2023 को डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

  • इस सीरीज में मोहित रैना और अनुपम खेर एवं कश्‍मीरा परदेशी मुख्‍य भूमिकाएं निभा रहे हैं।

राज एक्सप्रेस। डिजिटल प्लेटफार्म डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर बचाव के मिशन पर आधारित साल की सबसे बड़ी सीरीज ‘द फ्रीलांसर’ को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह सीरीज शिरीश थोराट की किताब अ टिकट टू सीरिया पर आधारित है। भाव धूलिया इसके निर्देशक हैं, फ्राइडे स्‍टोरीटेलर्स इसके निर्माता हैं और नीरज पांडे इसके रचनाकार एवं शोरनर हैं। सीरीज द फ्रीलांसर 1 सितंबर, 2023 को डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है और इसमें लोकप्रिय अभिनेता मोहित रैना और अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर एवं कश्‍मीरा परदेशी मुख्‍य भूमिकाएं निभा रहे हैं। इस सीरीज में सुशांत सिंह, जॉन कोक्‍केन, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक, मंजरी फडनीस, सारा जेन डियास, आदि जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

डायरेक्‍टर नीरज पांडे और एक्‍टर अनुपम खेर की जोड़ी और उनके बीच की दोस्‍ती दर्शकों और प्रशंसकों के लिए नई नहीं है। जब किसी प्रोजेक्‍ट के लिये नीरज पांडे के रचनात्‍मक दृष्टिकोण को अनुपम खेर की बेहतरीन अदाकारी की चमक मिलती है, तब सचमुच एक मास्‍टरपीस बनता है।

‘द फ्रीलांसर’ के बारे में बात करते हुए, अनुपम खेर ने कहा, ‘’मुझे लगता है कि नीरज पांडे के साथ काम करना अपने आप में दिलचस्‍प होता है। वे जब भी अपने किसी प्रोजेक्‍ट में आने के लिए मुझे कहते हैं, मैं आंखें बंद करके हामी भर देता हूं लेकिन ‘द फ्रीलांसर’ मेरे लिए चौंकाने वाला था, क्‍योंकि मुझे नहीं पता था कि इस प्रोजेक्‍ट का पैमाना इतना बड़ा और भव्‍य होगा। जब आप कोई पटकथा सुनते हैं, तब सोचने लगते हैं और एक धारणा बनाते हैं कि शो कैसा होगा, लेकिन जब मैंने फुटेज और फिर ट्रेलर देखा, तब मुझे असाधारण लगा।‘’

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता अनुपम खेर पिछली बार फिल्म आई बी 71 में नजर आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT