World Laughter Day: अक्षय कुमार ने शेयर किया मजेदार पोस्ट
World Laughter Day: अक्षय कुमार ने शेयर किया मजेदार पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

World Laughter Day: अक्षय कुमार ने शेयर किया मजेदार पोस्ट, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। दुनिया भर में आज रविवार 1 मई 2022 को 'वर्ल्ड लाफ्टर डे' (World Laughter Day) मनाया जा रहा है। इस अवसर पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। अक्षय कुमार के अलावा 'भाभीजी घर पर है' के विभूति नारायण उर्फ़ आसिफ शेख (Asif Sheikh) और हप्पू सिंह उर्फ ​​योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) ने अपने विचार शेयर किये है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। अभिनेता ने यह वीडियो 'वर्ल्ड लाफ्टर डे' के खास मौके पर शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में एक्टर काफी फनी फेस बनाते दिख रहे है, इसके साथ ही वह एक कंघी को अपने दांतो पर फेरते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में अंग्रेजी गाना स्टैंड बाय मी प्ले हो रहा है।

अक्षय कुमार ने कही यह बात:

अक्षय कुमार ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "खुशी की चाबी है खुद पर हंसने में सक्षम होना। वीडियो में जो अभिनय दिख रहा है वह बोर होने का नतीजा है। आशा है कि यह आपको हंसाएगा। सभी को वर्ल्ड लाफ्टर डे की शुभकामनाएं।" अक्षय कुमार की ये वीडियो उनके फैंस और स्टार्स दोनों को बहुत पसंद आई।

बता दें कि, हंसी और इसके कई उपचार और फायदों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए हर साल मई के पहले रविवार को 'वर्ल्ड लाफ्टर डे' मनाया जाता है। ये दिन विश्व शांति को प्रकट करने और हंसी के माध्यम से एक वैश्विक चेतना बनाने के प्रयास का भी प्रतीक है। पहली बार इस दिन को साल 1998 में मुंबई में मनाया गया था और लाफ्टर योग आंदोलन के संस्थापक डॉ. मदन कटारिया ने इसकी शुरुआत की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT