WWE रेसलर जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि
WWE रेसलर जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

WWE रेसलर जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, शेयर की ये तस्वीर

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अचानक हुई मौत ने उनके परिवार और उनके चाहने वालों को तोड़ कर रख दिया है, जिसे भी यह खबर मिली वो दंग रह गया। हर कोई उनके निधन के बाद सदमे में है। टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स समेत हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा हैं। अब WWE रेसलर जॉन सीना (John Cena) ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख जताया है।

जॉन सीना ने शेयर किया पोस्ट:

हाल ही में WWE रेसलर जॉन सीना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "सिड को श्रद्धांजलि।"

वायरल हो रहा है पोस्ट:

जॉन सीना द्वारा शेयर किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहें हैं। इस पोस्ट को सिद्धार्थ की हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के सह-कलाकार वरुण धवन और अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी लाइक किया। यह पहली बार नहीं है जब सीना ने किसी भारतीय अभिनेता की तस्वीर लगाई है। पिछले साल उन्होंने दिवंगत सितारों ऋषि कपूर, इरफान खान और सुशांत सिंह राजपूत को इंस्टाग्राम पर श्रद्धांजलि दी थी।

बता दें कि, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने मुंबई में 2 सितंबर को आखिरी सांस ली थी। उन्हें मुंबई के अस्पताल में लेकर जाया गया था, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है। बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया।

इन सीरियलों में किया काम:

सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में सोनी टीवी के 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से टीवी डेब्यू किया था। शो में सिद्धार्थ ने शुभ रणावत का किरदार निभाया था। ये शो फरवरी 2009 में खत्म हो गया था। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, 2009 में ही 'जाने पहचाने से.. ये अजनबी' टीवी शो में नजर आए थे। इस शो में सिद्धार्थ ने वीर का किरदार निभाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT