यामी गौतम बर्थडे
यामी गौतम बर्थडे Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

आलीशान घर और कई कारों की मालकिन हैं यामी गौतम, जीती हैं लग्जरी लाइफ

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखाने वाली यामी गौतम आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। आज यामी गौतम अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म आज ही के दिन यानि 28 नवंबर 1988 को बिलासपुर में हुआ था। एक्ट्रेस ने काफी कम समय में ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बना ली है। बड़ी फिल्मों के लिए एक्ट्रेस मोटी फीस भी चार्ज करती हैं। आज इस खास मौके पर हम यामी की नेटवर्थ के बारे में बात करने वाले हैं।

कितनी है एक्ट्रेस की नेटवर्थ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम आज हिदी फिल्म सिनेमा का एक बड़ा और जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस आज एक फिल्म के लिए करीब 1 करोड़ से 2 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं। इन सबके अलावा एक्ट्रेस कई विज्ञापनों जैसे फेयर एंड लवली, ग्लो एंड लवली, कारनेटो, सैमसंग मोबाइल, वेनेसा केयर में भी देखी जाती हैं। इन सबसे से भी उन्हें तगड़ी कमाई होती है। रिपोर्ट्स के अनुसार यामी गौतम कि टोटल नेटवर्थ करीब 40 करोड़ रुपए है।

आलीशान घर और कारों की है मालकिन :

एक्ट्रेस के पास एक आलीशान घर है, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है। इस घर में उनके आराम से जुड़ी हर चीज मौजूद है। यही नहीं इस घर के अलावा उनके पास और भी कई बड़ी प्रॉपर्टीज हैं और इनकी कीमत भी काफी अधिक है। घर के अलावा यामी के पास कई बड़ी लग्जरी कारें हैं, जो करोड़ों की कीमत रखती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT