पति आदित्य धर के साथ गोल्डन टेंपल पहुंची यामी गौतम, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
पति आदित्य धर के साथ गोल्डन टेंपल पहुंची यामी गौतम, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

पति आदित्य धर के साथ गोल्डन टेंपल पहुंची यामी गौतम, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। यामी गौतम ने हाल ही में फिल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। हाल ही में ये कपल अमृतसर के पवित्र स्वर्ण मंदिर गए थे। इस दौरान कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

यामी गौतम ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने सोशल मीडिया पर 2 तस्वीरें शेयर की है। ब्लश पिंक ड्रेस में यामी बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने अपने सिर को ढका हुआ है और पारंपरिक चूड़ा पहना हुआ है। उनके माथे पर लगी बिंदी उनकी खूबसूरती को बढ़ा रही है, जबकि आदित्य धर ने सफेद कुर्ता-पायजामा और एक काले रंग की नेहरू जैकेट पहन रखी है। उन्होंने सिर पर गुरुद्वारे का कपड़ा भी लपेटा हुआ है। दोनों के पीछे स्वर्ण मंदिर दिख रहा है।

बता दें कि, शादी के डेढ़ महीने बाद यामी गौतम ने अपनी लव स्टोरी पर खुलकर बात की थी। एक इंटरव्यू में यामी ने सीक्रेट वेडिंग का कारण समेत आदित्य धर से अपनी प्रेम कहानी का जिक्र किया था। एक्ट्रेस बताया कि, आदित्य से उनकी दोस्ती 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के प्रमोशन के दौरान हुई थी। उनके बीच डेटिंग जैसा कुछ नहीं था, लेकिन दोनों अच्छे से एक-दूसरे को समझने लग गए थे। यामी ने कहा कि, रिश्ते को सीक्रेट बनाए रखने में उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने काफी मदद की थी।

इसी साल जून में की शादी:

आपको बता दें कि, यामी गौतम और आदित्य दर ने इसी साल जून में अचानक शादी की तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था। यामी गौतम ने 4 जून को आदित्य धर के साथ हिमाचल के मंडी में सात फेरे लिए थे। यामी की शादी में केवल उनका परिवार ही शामिल हुआ था। उन्होंने अपनी शादी ट्रेडिशनल तरीके से बेहद सिंपल रखी थी। शादी के बाद उन्होंने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT