Yash Birthday
Yash Birthday Kshitij Vyas
सेलिब्रिटी

Yash Birthday : KGF ने दिलाई रॉकिंग स्टार यश को बड़ी पहचान, जानिए कैसे बनाया अपना नाम?

Priyank Vyas

राज एक्सप्रेस। साउथ फिल्म के सबसे बड़े फिल्म स्टार्स में से एक कहे जाने वाले यश आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म आज ही के दिन यानि 8 जनवरी 1986 को कर्नाटक राज्य के हासन में हुआ था। हालांकि यश को अपने शुरूआती सफ़र में इतनी पोपुलिरिटी नहीं मिल पाई, लेकिन केजीएफ फिल्म के आने के बाद से उन्हें देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में एक बड़ी पहचान मिली है। उनकी दीवानगी का आलम लोगों में कुछ इस तरह है कि वे जहाँ भी जाते हैं उनके चाहने वालों की लाइन लग जाती है। आज उनके जन्मदिन पर चलिए जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें।

छोटे परिवार से रखते हैं ताल्लुक :

आज देश के लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले रॉकिंग स्टार यश कर्नाटक के एक गांव के छोटे से परिवार से ताल्लुक रखते हैं। यश के पिता जहां पहले समय से स्टेट रोडवेज में ड्राइवर का काम करते थे, तो वहीं यश ने भी अपने दम पर ही थिएटर में एडमिशन लिया और अपना स्ट्रगल शुरू किया था। जिस तरह उन्होंने एक छोटे से गाँव से आकर अपना नाम बनाया है वह अपने आप में एक मिसाल है।

KGF ने दिलाई पहचान :

रॉकिंग स्टार यश ने अपना डेब्यू साल 2007 में आई फिल्म 'जम्बादा हुडुगी' से किया था। लेकिन उनकी किस्मत ने साल 2018 में करवट बदली जब वे 'KGF-चैप्टर 1' में नजर आए थे। इस फिल्म ने उनकी पोपुलिरिटी को दुनिया भर में फैला दिया। इस फिल्म के बाद साल 2022 में आई 'KGF-2' ने भी बॉक्स ऑफिस में झंडे गाड़े और कुल 850 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT