YouTuber गौरव तनेजा को मिली बेल
YouTuber गौरव तनेजा को मिली बेल Social Media
सेलिब्रिटी

'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से मशहूर YouTuber गौरव तनेजा को मिली बेल, इस मामले में हुए थे गिरफ्तार

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। 'फ्लाइंग बीस्ट' (Flying Beast) के नाम से मशहूर जाने माने यूट्यूबर (YouTuber) गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) को बीते शनिवार उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोएडा के मेट्रो स्टेशन सेक्टर 51 में भारी भीड़ के बीच जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में गौरव तनेजा को लेकर राहत की खबर सामने आई हैं, उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

बता दें कि, गौरव तनेजा के अनुरोध पर उनका जन्मदिन मनाने के लिए उनके फैंस नोएडा के मेट्रो स्टेशन पर बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए थे, जिसके बाद पुलिस ने उनको धारा 188 के अंतर्गत गिरफ़्तार किया था। गौरव तनेजा की गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही गौरव तनेजा ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे और फैंस उनकी रिहाई की मांग करने लगे। वहीं, अब जब गौरव तनेजा को बेल मिल गई है, तो उनके फैंस ने भी राहत की सांस ली है।

क्या है मामला:

रिपोर्ट्स के अनुसार, मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा ने कथित तौर पर अपना जन्मदिन मनाने के लिए मेट्रो कोच बुक किया था। वहीं, उनकी पत्नी रितु राठी तनेजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर गौरव के फैंस से जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए उन्हें बुलाया था। जिसके बाद हजारों की संख्या में वहां लोग इक्कठा हो गए थे।

यूट्यूबर से मिलने पहुंचे हजारों फैंस:

सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद मेट्रो स्टेशन पर उनके चाहने वालों का सैलाब उमड़ पड़ा, जिससे अफरा-तफरी मचने के साथ ही जाम भी लग गया। जिसके बाद नोएडा सेक्टर 49 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला। इसके बाद पुलिस ने यूट्यूबर को हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया। गौरव पर कथित तौर पर सीआरपीसी की धारा 144 का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया था, जो नोएडा में लागू है।

यूट्यूबर की पत्नी ने शेयर किया था वीडियो:

आपको बता दें कि, गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी तनेजा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर कहा था कि, "जन्मदिन मनाने के लिए वह 1:30 बजे फैंस से मिलेंगे। हालांकि, उन्होंने थोड़ी देर बाद एक अन्य स्टोरी लगाकर रितु ने कहा था कि, निजी कारणों से ये कार्यक्रम रद्द करना पड़ रहा है। रितु राठी तनेजा के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

कौन है गौरव तनेजा:

वहीं, अगर गौरव तनेजा के बारे में बात करे, तो गौरव तनेजा देश के सबसे लोकप्रिय YouTubers में से एक हैं, जिनके तीन YouTube चैनल- 'फ्लाइंग बीस्ट', 'फिट मसल टीवी' और 'रसभरी के पापा', उनके तीनों YouTube चैनल के लाखों सब्सक्राइबर हैं, जहां वे फिटनेस से संबंधित वीडियो भी बनाते हैं। उनके डेली लाइफ के Vlog लाखों लोग देखते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT