जरीन खान ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान
जरीन खान ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान Social Media
सेलिब्रिटी

जरीन खान ने सलमान खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'मैं उनकी शुक्रगुजार हूं'

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान (Zareen Khan) ने अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वीर' (Veer) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जरीन खान को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए एक दशक हो गया है, लेकिन वह आज भी संघर्ष कर रही हैं। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में जरीन खान और सलमान खान की कैमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। जरीन का करियर बनाने में सलमान का हाथ है, ये खबर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इस बीच जरीन खान ने सलमान खान को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिससे वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

जरीन खान ने कही यह बात:

हाल ही में अभिनेत्री जरीन खान ने अंग्रेजी वेबसाइट हिंदु्स्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जरीन खान का कहना है कि, वह सलमान खान की शुक्रगुजार हैं और यदि उन्होंने उनकी मदद नहीं होती, तो उन्हें कभी भी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं मिलती।

मैं सलमान खान की शुक्रगुजार हूं:

जरीन खान ने इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा कि, ''मैं सलमान खान की शुक्रगुजार हूं। मुझे कभी भी इंडस्ट्री में एंट्री नहीं मिलती यदि वह मेरे साथ नहीं होते। सलमान की वजह से मैं इंडस्ट्री का हिस्सा बन सकी। मेरा असली स्ट्रगल इंडस्ट्री में आने के बाद शुरू हुआ, क्योंकि उस दौरान मुझे कुछ भी यहां के बारे में नहीं पता था। सलमान खान बहुत ही शानदार इंसान हैं और बिजी भी रहते हैं। मैं उनके लिए बोझ नहीं बनना चाहती हूं।"

उन्होंने इस इंटरव्यू में आगे कहा, मैं उसकी पीठ पर बंदर नहीं बन सकती और उसे छोटी-छोटी बातों के लिए परेशान नहीं कर सकता। ​सलमान खान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, जो बस एक फोन कॉल की दूरी पर हैं, लेकिन मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहती हूं। ऐसा करने से मेरे संघर्ष और कड़ी मेहनत कमजोर होगी।"

जरीन खान ने कहा, ''मैं अच्छा काम करना चाहती थी, लेकिन मुझे मेरे एक्टिंग टेलेंट को दिखाने नहीं दिया गया। मेरे बारे में लोगों ने धारणाएं बना रखी थीं, इसी आधार पर मुझे जज किया जा रहा था। लोगों को लगता था कि, मेरा बस सुंदर चेहरा है।"

जरीन खान ने इन फिल्मों में किया काम:

वहीं अगर जरीन खान के फिल्मी करियर की बात करें, तो जरीन खान ने अपने बॉलीवुड फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'वीर' से की है। इस फिल्म के अलावा जरीन खान फिल्म 'हेट स्टोरी 3', 'अक्सर 2', 'हाउसफुल' और 'वजह तुम हो' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। वह अगली बार अंशुमान झा के साथ 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले' और गिप्पी ग्रेवाल के साथ 'फटे डिंडे चक पंजाबी' में भी नजर आ चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT