लांच हुआ सांग छल्ला डायमंड दा
लांच हुआ सांग छल्ला डायमंड दा Pankaj Pandey
मनोरंजन

गणेश आचार्य और कुमार की मौजूदगी में लांच हुआ सांग छल्ला डायमंड दा

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में अमेरिका के न्यू जर्सी की रहनेवाली सिंगर जश ने अपना नया म्यूजिक वीडियो "छल्ला डायमंड दा" लांच किया। इस म्यूजिक वीडियो में टेलीविजन एक्टर मानव गोहिल और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस सांग का म्यूजिक रोचक कोहली ने दिया है, कुमार ने गीत को लिखा है। सांग को कोरियोग्राफ गणेश आचार्य ने किया है।

ये रहे मौजूद :

सांग लांच के मौके पर मानव गोहिल, गीतकार कुमार, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, सिंगर जश, म्यूजिक डायरेक्टर रोचक कोहली के अलावा पवन शर्मा और संगीतकार मदन मोहन के पुत्र समीर कोहली भी मौजूद थे।

सिंगर जश का कहना :

लांच के मौके पर मौजूद सिंगर जश ने कहा, "मैंने इस सांग के लिए काफी प्रैक्टिस की है। मैंने गुरुजी सुरेंद्र से भारतीय शास्त्रीय संगीत सीखा है। मैं अपना आइडियल कविता कृष्णमूर्ति को मानती हूं। मुझे जिस तरह इस सांग का रिस्पांस मिल रहा है, उससे मैं काफी उत्साहित हूं। मैंने सांग में जिस भी तरह का डांस किया है, उसकी क्रेडिट मैं गणेश आचार्य जी को देती हूं।"

लांच हुआ सांग छल्ला डायमंड दा

गणेश आचार्य का कहना :

सांग लांच के मौके पर मौजूद कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कहा, "जश की आवाज़ बहुत अच्छी है और उन्होंने बड़ी ही खूबसूरती से सांग को अपनी आवाज दी है। इसके अलावा सांग में उनका डांस भी लाजवाब है।"

मानव गोहिल का कहना :

मानव गोहिल ने कहा, "गणेश आचार्य जी ने जब मुझे इस सांग के लिए एप्रोच किया तो मैं तुरंत तैयार हो गया क्योंकि, गणेश आचार्य जी जैसे महान कोरियोग्राफर के साथ कौन काम नहीं करना चाहेगा।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT