सोनू सूद से एक बच्ची ने मांगी पापा के लिए मदद
सोनू सूद से एक बच्ची ने मांगी पापा के लिए मदद Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

सोनू सूद से एक बच्ची ने मांगी पापा के लिए मदद, मिला मजेदार जवाब

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ की जा रही है। सोनू सूद लगातार परेशानी झेल रहे प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब तक सोनू सूद अपने खर्चे पर कई लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। सोनू सूद द्वारा किए जा रहे इस काम को खूब सराहना मिल रही है। सोनू लगातार मदद के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और सभी लोगों के मैसेज का रिप्लाय कर रहे हैं। हाल ही में एक बच्ची ने सोनू सूद से मदद करने की गुहार लगाई है और सोनू ने भी रिप्लाई किया है।

बच्ची ने ट्विटर पर मांगी मदद:

आपको बता दें कि, हाल ही में एक छोटी सी बच्ची ने सोनू सूद से मदद की अपील की है। बच्ची ने ट्विटर पर वीडियो बनाकर भेजा है और इसी के जरिए वो अपने पापा के लिए मदद मांग रही है। हालांकि बच्ची की रिक्वेस्ट सुनकर सोनू भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं और मदद करने की फुल गारंटी भी नहीं दे सके हैं।

कैसा है वीडियो:

सामने आए इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची कहती है कि, क्या उसकी मां को वह उसके नानी के घर पहुंचा सकते हैं, क्योंकि उस बच्ची के पापा ऐसा चाह रहे हैं। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनू ने बच्ची का दिल रखने के लिए जबरदस्त रिप्लाई किया।

सोनू सूद ने किया रिप्लाई:

बता दें कि, अभिनेता सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बच्ची को मजेदार रिप्लाई किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "अब यह बहुत चुनौतीपूर्ण है। मेरी पूरी कोशिश होगी।" सोनू के रिप्लाई के बाद से ही बच्ची का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT