Saroj Khan News
Saroj Khan News Social Media
मनोरंजन

कोरियोग्राफर सरोज खान अस्पताल में भर्ती, किया गया कोरोना टेस्ट

Author : Sudha Choubey

कोरियोग्राफर सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका कोरोना टेस्‍ट भी कराया गया जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस तरह की भी खबरें आ रही हैं कि, अब उनको पहले से आराम है और वो एक-दो दिनों में अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हो सकती हैं।

सांस लेने में हो रही थी दिक्कत:

सूत्रों के अनुसार, "कुछ दिन पहले उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ गया। उन्हें सांस लेने में भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। घरवाले काफी चिंतित हुए, लेकिन शुक्र है कि, कोविड टेस्ट नेगेटिव आया। अब वो काफी ठीक महसूस कर रही है और उम्मीद है कि, जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।"

आपको बता दें कि, बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान लंबे समय तक बॉलिवुड से दूर रहीं। वो कोई भी फिल्म नहीं ले रही थीं। लगभग तीन साल बाद उन्होंने 2019 में कमबैक किया। पिछले साल रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में काम किया और फिर माधुरी दीक्षित की 'कलंक' में एक डांस नंबर डायरेक्ट किया।

मिल चुका है राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार:

इसके अलावा सरोज ख़ान ने कंगना रनौत की फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के गानों को कोरियोग्राफ किया था। ये फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के गाने बहुत ही पॉपुलर हुए। सरोज और माधुरी की जोड़ी ने हिंदी सिनेमा में कई यादगार डांस परफॉर्मेंसेज़ दी हैं, जो आज भी मील का पत्थर मानी जाती हैं। सरोज ख़ान ने कुछ फिल्मों में बतौर राइटर भी काम किया। वो तीन बार बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकी हैं।

माधुरी दीक्षित कर साथ कई गाने किये कोरियोग्राफ:

सरोज खान ने कई मशहूर गानों पर हमेशा याद रहने वाली कोरियोग्राफी की है, जिसमें 'डोला रे डोला', 'एक दो तीन', 'ये इश्क हाये' और 'निंबुड़ा' शामिल है। सरोज खान ने आखिरी बार फिल्म कलंक के तबाह हो गए गाने को कोरियोग्राफ किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित नजर आई थीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT