मुंबई में हुई सिनेड्रीम्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की घोषणा
मुंबई में हुई सिनेड्रीम्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की घोषणा Raj Express
मनोरंजन

मुंबई में हुई सिनेड्रीम्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की घोषणा

Author : Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • इस अनूठे फिल्म फेस्टिवल का आयोजन मुंबई के जुहू पीवीआर सिनेमा में 28 और 29 मई 2024 को होगा।

  • 30 मई को अवार्ड दिए जाएंगे।

  • सभी गेस्ट्स ने अयूब खान को इस आयोजन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

राज एक्सप्रेस। मुंबई में फाउंडर और आयोजक अयूब खान द्वारा सिनेड्रीम्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की ऑफिशियल घोषणा की गई। इस अवसर पर फाउंडर व आयोजक अयूब खान, सय्यद अहमद, निर्माता निर्देशक मेहुल कुमार, ब्राइट आउटडोर मीडिया के डॉ योगेश लखानी, श्याम सिंघानिया, निर्देशक जय प्रकाश और राइटर अमित खान मौजूद थे।

इस फिल्म फेस्टिवल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में पहलाज निहलानी, श्याम सिंघानिया, गीतकार समीर अंजान, रईस अहमद, जरीना वहाब, कौसर खालिद जैसे बड़े नाम शामिल हैं। फेस्टिवल के ज्यूरी सदस्यों में मेहुल कुमार, कोमल नाहटा, संजय मासूम, जितेंद्र वत्स, सुभाष साहू, पराग चापेकर, राजीव वर्मा, सतलज धीर, सैकत दास, तुषार थोरात, सीमा पहवा, अतुल मोहन और अनिल दुबे शामिल हैं।

फिल्म जगत में पिछले 4 दशकों से निर्माता निर्देशक लेखक और डिस्ट्रीब्यूटर के रूप में काम कर रहे अयूब खान ने कहा कि इस अनूठे फिल्म फेस्टिवल का आयोजन मुंबई के जुहू पीवीआर सिनेमा में 28 और 29 मई 2024 को होगा और 30 मई को अवार्ड दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि वह बचपन से फिल्मों के शौकीन रहे हैं और फिल्म को वो अपना सब कुछ मानते हैं। फिल्म और फिल्म मेकर के प्रति इसी प्रेम की वजह से वह इस फिल्म महोत्सव का आयोजन कर रहे हैं, जहां अच्छी फिल्मों और उनसे जुड़े अदाकारों, निर्देशक, निर्माता, टेक्नीशियन को सराहेंगे।

फेस्टिवल कांफ्रेंस में मौजूद सभी अतिथियों मेहुल कुमार, योगेश लखानी और श्याम सिंघानिया ने अयूब खान के विजन की प्रशंसा की और अपना पूरा सपोर्ट इस फेस्टिवल को देने का वादा किया। सभी गेस्ट्स ने अयूब खान को इस आयोजन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी और एक्ट्रेस और इन्फ्लुएंसर एकता जैन ने इस लांच इवेंट की बेहतरीन एंकरिंग की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT