'क्राइम पेट्रोल' के एक्टर शफीक अंसारी का निधन
'क्राइम पेट्रोल' के एक्टर शफीक अंसारी का निधन Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

'क्राइम पेट्रोल' के एक्टर शफीक अंसारी का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टीवी इंडस्ट्री के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि, टीवी के मशहूर ऐक्‍टर शफीक अंसारी का निधन हो गया है। वह कैंसर से पीड़ित थे। बीते 12 दिनों में यह मनोरंजन जगत के लिए तीसरा बड़ा झटका है। सिनेमा और टीवी इंडस्‍ट्री जुड़े तीन दिग्गज इस दुनिया को अलविदा कह गए है। 29 अप्रैल को इरफान और 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने भी कैंसर की बीमारी की वजह से ही आखिरी सांसें ली थीं। वहीं अब टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता भी कैंसर से जिंदगी हार बैठे।

कैंसर से थे पीड़ित:

बताया जा रहा है कि, शफीक अंसारी पिछले काफी वक्त से कैंसर से पीड़ित थे। ऐक्टर के नाम पर उनके दोस्तों ने एक फेसबुक पेज बनाया था, जहां शफीक अंसारी के कैंसर के इलाज के लिए आर्थिक मदद मांगी गई थी। इसी पर जानकारी दी गई कि, शफीक अंसारी परिवार में एकमात्र कमाने वाले ऐक्टर थे। उनके ऊपर पत्नी और 3 बेटियों की जिम्मेदारी थी।

Shafique Ansari Death

ऑक्सीजन पंप के सहारे ले रहे थे सांस:

शफीक अंसारी को पेट का कैंसर था और वह कई सालों से इससे जूझ रहे थे। 10 मई को उन्होंने आखिरी सांस ली। उन्हें थोरेसिक कैंसर की बीमारी थी। 6 महीने पहले लंग में भी इंफेक्शन हो गया था और कुछ वक्त से बीच-बीच में ऑक्सीजन पंप के सहारे से इन्हें सांस लेने की ज़रूरत पड़ती थी। अचानक कल शाम तबीयत बिगड़ने के बाद शफीक का इंतकाल हो गया।

स्क्रीन राइटर रह चुके हैं शफीक अंसारी:

बता दें कि, शफीक अंसारी ने फिल्म इंडस्ट्री में राइटर और असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया है। साल 2003 में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म 'बाग़बान' के वह स्क्रीनराइटर रह चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने क्राइम पेट्रोल में भी काम किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT