फिल्म 'रघु सीएनजी'
फिल्म 'रघु सीएनजी' Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

क्राइम, थ्रिलर फिल्म 'रघु सीएनजी' 18 अक्टूबर को होगी रिलीज

Author : Pankaj Pandey

हाइलाइट्स:

  • क्राइम, थ्रिलर फिल्म 'रघु सीएनजी' इस दिन होगी रिलीज

  • गुजराती भाषा में बनी है ये फिल्म

  • गुजराती भाषा में बनाने को लेकर विशाल वड़ा का कहना

राज एक्सप्रेस। सस्पेंस, क्राइम और थ्रिलर फिल्में ही ज्यादातर हिंदी सिनेमा में देखने को मिलती हैं, लेकिन जल्द ही रघु सीएनजी नाम की एक गुजराती क्राइम एंड थ्रिलर फिल्म दर्शकों के मनोरंजन के लिए आ रही हैं। फिल्म को डायरेक्ट विशाल वड़ा वाला ने किया है। फिल्म में ईथन, जगजीत सिंह वढेर, शावरी जोशी, चेतन दाई और कपिल सहेता जैसे स्टार्स नजर आएंगे। जय परमार और संजय मारवानिया ने फिल्म को लिखा है और संगीत, गीत अथर्व संजय जोशी और वत्सल जोशी के हैं।

फिल्म की कहानी :

फिल्म की कहानी एक ऑटो ड्राइवर की है, जो कि एक लड़के और लड़की का किडनैप कर उनपर काफी टार्चर करता है। फिर पुलिस उस ऑटो ड्राइवर को पकड़ पाती है या नहीं और उस ऑटो ड्राइवर ने क्यों उस लड़के और लड़की को किडनैप किया था, यही सब कुछ फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म के डायरेक्टर विशाल वड़ा वाला की यह दूसरी फिल्म है और उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं।

गुजराती भाषा में बनाने को लेकर विशाल वड़ा का कहना :

इस फिल्म को गुजराती भाषा में बनाने के बारे में विशाल वड़ा वाला कहते हैं, "मैं एक गुजराती बंदा हूं और इस तरह की क्राइम थ्रिलर फिल्में गुजराती सिनेमा में काफी कम बनती हैं। इसलिए मैंने सोचा कि, इस फिल्म को गुजराती में ही बनाना चाहिए। मैं चाहता हूं कि गुजराती सिनेमा भी अन्य सिनेमा की तरह आगे बढ़े।" फिल्मों में एक्टिंग करने के बारे में विशाल वड़ा वाला ने कहा," मैं बहुत बुरा एक्टर हूं, मैं एक अच्छा एक्टर के बजाय खुद को एक अच्छा डायरेक्टर मानता हूं।" बता दें कि, फिल्म रघु सीएनजी 18 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT