वायरल फोटो
वायरल फोटो Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह के निधन के बाद वायरल हुईं रिया-महेश भट्ट की फोटो, उठे सवाल

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड समेत सभी लोग सदमे में हैं। एक के बाद एक इंडस्ट्री के कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। हर कोई इस बात को जानना चाहता है कि, आखिरी हमेशा ही हंसता मुस्कुराते रहने वाले सुशांत ने मौत को गले क्यों ​लगाया। बीते दिन उनकी कथित गर्लफ्रैंड रिया से पूछताछ हुई थी। अब इन सब के बीच सोशल मीडिया पर महेश भट्ट के साथ रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें:

आपको बता दें कि, निर्माता महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की वायरल हो रही एक साथ की ये तस्वीर 2 साल पुरानी है। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर लोग महेश भट्ट को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यही नहीं इस वक्त महेश भट्ट ट्विटर पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं।

कैसी हैं तस्वीरें:

सामने आई इन तस्‍वीरों में 71 साल के महेश भट्ट और 27 साल की रिया चक्रवर्ती के कंधे पर सिर रख सुकून महसूस कर रहे हैं, वहीं रिया ने भी उन्‍हें थामा हुआ है। दोनों तस्‍वीरें अलग-अलग दिन की हैं, क्‍योंकि दोनों के आउटफ‍िट अलग-अलग हैं। इन तस्‍वीरों के लिए यूजर्स महेश भट्ट को ट्रोल कर रहे हैं।

रिया ने खुद शेयर की थी तस्वीरें:

बता दें कि, सामने आई इन तस्वीरों को महेश भट्ट के जन्‍मदिन पर खुद रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर साल 2018 में शेयर किया था। तस्‍वीरों के साथ रिया ने कैप्‍शन लिखा था- 'हैप्पी बर्थडे मेरे बुद्धा। आगे रिया ने लिखा था, "सर आपने मुझे प्यार से संभाला, प्यार दिया और मुझे उड़ना सिखाया! आप एक ऐसे इंसान हैं, जो दूसरों को रोशन करते हैं।"

इन तस्वीरों को लेकर यूजर्स लगातार महेश भट्ट को खरीखोटी सुना रहे हैं। वहीं ट्विटर यूजर्स महेश भट्ट और रिया को सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं।

रिया से हुई पूछताछ:

बीते दिन सुशांत सिंह के सुसाइड की जांच के दौरान उनकी कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती से 11 घंटे पूछताछ की गई। इस दौरान रिया ने पुलिस को बताया सुशांत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था। उन्होंने रिया से भी YRF संग कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने को कहा था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT