Akshay Kumar Deepfake Video Viral
Akshay Kumar Deepfake Video Viral Raj Express
मनोरंजन

DEEPFAKE : Akshay Kumar हुए डीपफेक का शिकार, वायरल वीडियो में गेमिंग ऐप को प्रमोट करते दिखे एक्टर

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स :

  • एक्ट्रेस के बाद अब बॉलीवुड एक्टर्स का डीप फेक वीडियो हो रहा वायरल।

  • वीडियो में एक्टर अक्षय गेमिंग ऐप को कर रहे प्रमोट।

Akshay Kumar Deepfake Video : मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस के बाद अब डीप फेक एक्टर्स की तरफ बढ़ रहा है। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ के बाद अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का एक डीप फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक्टर Akshay Kumar एक गेमिंग ऐप को प्रमोट करते नजर आ रहे है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर अक्षय ने ऐसे किसी भी प्रकार के गेमिंग ऐप के प्रमोट करने का खंडन किया है।

सूत्रों की रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार ने अपनी पहचान का गलत इस्तेमाल करने के लिए वीडियो क्रिएटर्स और जिम्मेदार सोशल मीडिया हैंडल के खिलाफ साइबर शिकायत दर्ज कराई है। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक एआई जनरेटेड वीडियो है जिसमें वे लोगों से गेमिंग एप्लिकेशन को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं।

डीपफेक वीडियो ये कहते नजर आये कुमार

एआई-जनरेटेड वीडियो में अक्षय कुमार कह रहे हैं, 'क्या आप भी खेलना पसंद करते हैं? मैं आपको इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करने और एविएटर गेम आजमाने की सलाह देता हूं. यह दुनिया भर में पॉपुलर स्लॉट है जिसे हर कोई खेलता है. हम कैसीनो के खिलाफ नहीं बल्कि दूसरे खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले रश्मिका मंदाना का एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी इस स्कैंडल का शिकार हो गई थीं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT