DeepVeer
DeepVeer Social Media
मनोरंजन

दीपवीर ने भी बढ़ाया मदद के लिए हाथ, पीएम-केयर्स फंड में किया डोनेट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम-केयर फंड में अपना सहयोग देते हुए योगदान करने की घोषणा की है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी:

बता दें कि, दीपिका और रणवीर ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर जानकारी शेयर करते हुए दीपिका-रणवीर ने लिखा है, "मौजूदा परिस्थितियों में, छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम केयर्स फंड में योगदान देने का संकल्प लेते हैं और आशा है कि, आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं और हम साथ मिलकर मौजूदा हालात पर काबू पाने में कामयाब होंगे। जय हिन्द।"

बॉलीवुड सितारे दे रहे हैं डोनेशन:

आपको बता दें कि, बॉलीवुड के सितारे लगातार पीएम-केयर्स फंड में अपना डोनेशन दे रहे हैं। अक्षय कुमार इस फंड में 25 करोड़ का डोनेशन दे चुके हैं, जबकि कार्तिक आर्यन, विक्‍की कौशल जैसे सितारों ने इस फंड में 1-1 करोड़ रुपये का दान दिया है। वहीं बॉलीवुड के कई सितारे बिना अपने दान की रकम की घोषणा किए दान दे रहे हैं।

भारत में अब तक इतने मामले:

भारत में कोरोना के मामले की बात करें, तो भारत में कोरोना वायरस से अब तक 68 लोगों की जान जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है। देशभर में अभी तक कुल संक्रमित 2902 हो गए हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान 601 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इन्हीं 24 घंटे के भीतर 12 मौतें भी हुईं। इसी खबरों के बीच एक अच्छी खबर यह है कि, इसके संक्रमण से कुल 184 लोग ठीक हो चुके हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT