दीपिका ने रद्द की पेरिस ट्रिप
दीपिका ने रद्द की पेरिस ट्रिप Social Media
मनोरंजन

बॉलीवुड पर पड़ रहा COVID-19 का असर, दीपिका ने रद्द की पेरिस ट्रिप

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। पिछले कुछ समय से दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है। इस वायरस के आने के बाद पूरे देश में सतर्कता का माहौल बना हुआ है। दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से हजारों लोगों की मौत हो चुकी है, कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फ्रांस में पेरिस फैशन वीक की ट्रिप रद्द कर दी है।

दीपिका पादुकोण ने रद्द की पेरिस ट्रिप :

रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जिन्हें अंतरराष्ट्रीय फैशन हाउस लुइस विटॉन ने पेरिस फैशन वीक में अपने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामलों की बढ़ती संख्या के कारण दीपिका को अपनी यह यात्रा रद्द करनी पड़ी। दीपिका को 3 मार्च को पेरिस में हो रहे फैशन वीक में इनवाइट किया गया था। इस इवेंट को लग्जरी फैशन हाउस लूई वीटॉन आयोजित कर रहा है।

प्रवक्ता ने बताया :

अभिनेत्री के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि, "दीपिका पादुकोण को फ्रांस में चल रहे पेरिस फैशन वीक में लूई वीटॉन के FW 2020 शो में भाग लेने के लिए फ्रांस जाना था, लेकिन फ्रांस में कोरोनो वायरस की स्थिति बिगड़ने के कारण उन्हें यात्रा रद्द करनी पड़ी।"

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रोन ने भी देश में फैल रही महामारी को लेकर चिंता व्यक्त की थी। उन्होंने पहले लोगों को वायरस द्वारा उत्पन्न हो रहे संकट के बारे में चेतावनी दी थी।

वरुण धवन ने भी बदला प्लान :

खबरें तो ये भी आ रही है कि, वरुण धवन और नताशा दलाल थाईलैंड में होने वाली वेडिंग डेस्टिनेशन भी कैंसिल कर सकते हैं। वरुण और नताशा काफी लम्बे समय से एक दूसरे के साथ हैं और दोनों इसी साल शादी करने वाले हैं। साथ ही खबरें आ रही हैं कि कुछ फिल्मों की शूटिंग का शेड्यूल भी कोरोना वायरस की वजह से बदल दिए गए हैं।

रद्द हुई शोभिता धुलिपाला के फिल्म की शूटिंग:

हर कोई कोरोनावायरस के प्रकोप से बचने का उपाय कर रहा है। कुछ दिन पहले शोभिता धुलिपाला की फिल्म 'सितार' के निर्माताओं ने अपने केरल शेड्यूल को रद्द कर दिया था। निर्देशक वंदना कटारिया ने मुंबई मिरर को बताया, "स्वास्थ्य पहले आता है, इसलिए शेड्यूल को अभी थोड़ा विलंबित किया गया है।"

दीपिका की आने वाली फिल्म :

वहीं अगर दीपिका के फिल्मों की बात करें, तो दीपिका आखिरी बार छपाक में नजर आईं थी। दीपिका जल्द ही '83' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में दीपिका के पति, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह कपिल की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म "83" का निर्देशन कबीर खान द्वारा किया जा रहा है जबकि रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा इसको प्रोड्यूस किया गया है।

फिल्म '83' के अलावा दीपिका हॉलीवुड की हिट कॉमेडी फिल्म 'द इंटर्न' पर आधारित हिंदी फिल्म में भी काम कर रही हैं। उनके साथ ऋषि कपूर भी फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT