'83' से रोमी देवी के रूप में दीपिका पादुकोण का पहला लुक जारी
'83' से रोमी देवी के रूप में दीपिका पादुकोण का पहला लुक जारी Social Media
मनोरंजन

'83' से रोमी देवी के रूप में दीपिका पादुकोण का पहला लुक जारी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कबीर सिंह की आगामी फिल्म '83' से कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह का लुक कुछ महीनों पहले निर्माताओं द्वारा जारी किया गया था, जिसके बाद प्रशंसकों को फिल्म से दीपिका पादुकोण के लुक का इंतजार था। अब, प्रशंसकों की बेसब्री को देखते हुए फिल्म से रोमी देवी के रूप में अभिनेत्री का पहला लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म '83' भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 विश्व कप के जीत पर आधारित है। रणवीर सिंह, कप्तान कपिल देव की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जो विजेता टीम के कप्तान थे।

कैसा है दीपिका पादुकोण का लुक :

सामने आये दीपिका पादुकोण के लुक की बात बात करें, तो पोस्टर में रणवीर सिंह, कपिल देव और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में दिख रही हैं। फिल्म का यह पोस्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर में छोटे बाल, हाईनेक टॉप में दीपिका, रणवीर सिंह का हाथ थामे दिखाई दे रही हैं। फोटो में दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही शानदार है। रियल लाइफ जोड़ी रणवीर और दीपिका अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री के साथ कपिल और रोमी देव की भूमिका में नजर आएंगे।

अपने किरदार के बारे में दीपिका ने कहा :

फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा, "खेल के इतिहास से सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक फिल्म में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना सम्मान की बात है। एक पति के पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है ये मैंने मेरी मां में बेहद करीब से देखा है और मेरे लिए कई मायनों में '83' हर महिला को समर्पित है, जो अपने पति के सपने को अपने सपनों से पहले रखती है।"

कबीर खान ने कहा :

फिल्म के निर्देशक कबीर खान इस बारे में कहते हैं, 'मैंने हमेशा दीपिका को एक अभूतपूर्व अभिनेत्री के रूप में सोचा है और जब मैं रोमी देव की भूमिका के लिए कास्टिंग के बारे में सोच रहा था, तो मेरे दिमाग में केवल उन्हीं का नाम आया। रोमी के पास बहुत ही आकर्षक और सकारात्मक ऊर्जा है और दीपिका ने पूर्णता के साथ इसे निभाया है। रणवीर के साथ उनकी केमिस्ट्री, कपिल देव और रोमी के रिश्ते को दर्शाने में भी बहुत मदद करेगी। मुझे खुशी है कि, दीपिका हमारे 83 के सफर का एक अभिन्न हिस्सा बन रही हैं।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT