लॉकडाउन के चलते खाली समय में ये काम कर रहे बॉलीवुड सितारें
लॉकडाउन के चलते खाली समय में ये काम कर रहे बॉलीवुड सितारें Social Media
मनोरंजन

कोरोना: लॉकडाउन के चलते खाली समय में ये काम कर रहे बॉलीवुड सितारे

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। महामारी की तरह फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को अपने घर में कैद होकर रहना पड़ा रहा है। इसी बहाने इन सितारों को अपने लिए और अपने परिवार के लिए थोड़ा वक्त भी मिल गया है। इसी बीच दीपिका पादुकोण ने अपनी व्यस्त दिनचर्या में से कुछ खाली समय निकालकर अपने वॉर्डरोब को साफ किया और अब वह खुद की देखभाल कर खाली समय का सदुपयोग कर रही हैं।

दीपिका ने शेयर की तस्वीर :

हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में दीपिका अपने चेहरे की मसाज करती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में दीपिका ने लिखा है, सीजन वन: एपिसोड-2 कोविड-19 के समय में प्रोडक्टिविटी #Selflove #Selfcare."

दीपिका ने एक्सेप्ट किया सेफ हैंड्स चैलेंज :

बता दें कि, कोरोना वायरस से बचाव के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन के डायरेक्टर जनरल ने भारतीय अभिनेत्रियों- दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को कोरोना से बचने के लिए सेफ हैंड्स चैलेंज दिया था, जिसे पूरा करते हुए दीपिका पादुकोण ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, पुर्तगाल के नामी फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्विस टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर को इस सेफ हैंड्स चैलेंज के लिए नामांकित किया है।

आने वाली फिल्म :

दीपिका की तस्वीर को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। बात करें दीपिका के वर्कफ्रंट की तो दीपिका को आखिरी बार 'छपाक' फिल्म में देखा गया था, जो जनवरी 2020 में रिलीज हुई थी। आने वाली फिल्मों की बात करें, तो दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ 83 में नजर आने वाली हैं। फिल्म में दीपिका रणवीर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।

खाली समय में गिटार बजाना सीख रहीं कैटरीना :

दीपिका के अलावा बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं, जो खाली समय का सदुपयोग कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ का वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर सामने इस वीडियो को कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। हालांकि शेयर किए गए वीडियो में आवाज के बिना ही पोस्ट किया गया है। इसके साथ ही कैटरीना लिखा है कि, "कार्य प्रगति पर है। साउंड भी कुछ दिनों में आ रहा है। उम्मीद तो यही है कि, अंकुर तिवारी का सिर नहीं झुकने दूंगी।"

घर में वर्कआउट कर रही हैं रकुल प्रीत :

एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह लोगों को फिट रहने के तरीके बता रही हैं। रकुल प्रीत की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटो में रकुल सोफे की मदद से वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में रकुल ने लिखा, "बहानों से कभी भी कैलरी बर्न नहीं होती है। उससे होती है, जिसे ये पता है कि घर के फर्नीचर से भी बेस्ट वर्कआउट किया जा सकता है। सेल्फ क्वारंटाइन को खुद को आगे बढ़ने से रोकने मत दो। वो चीजें करो, जिनके लिए आपको कभी समय नहीं मिला।"

शिल्पा शेट्टी :

फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं और अपनी फिटनेस का खास ख्याल भी रखती हैं। ऐसे में जिम बंद होने से शिल्पा शेट्टी को घर पर ही काम करना पड़ रहा है। शिल्पा शेट्टी ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो घर पर ही एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT