दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर
दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर Social Media
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्‍म 'छपाक' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्‍च के दौरान दीपिका बेहद इमोशनल हो गई थीं। इन दिनों एक्‍ट्रेस फिल्‍म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में दीपिका नेरोलेक क्रिकेट लाइव नाम के शो में पहुंची और इस दौरान उन्होंने सिनेमा और स्‍पोर्ट्स पर खुलकर बात की।

दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा :

बता दें कि, क्रिकेट शो के दौरान दीपिका पादुकोण ने बताया कि, "राहुल द्रविड़ उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं। ऐक्ट्रेस ने कहा कि, मेरे कई सारे आइडल हैं और राहुल द्रविड़ मेरे आइडल इसलिए नहीं बने हैं कि, उन्होंने खेल में योगदान दिया है, बल्कि वे इसलिए बने हैं उन्होंने उससे बाहर खुद को कैसे पेश किया है। मेरे लिए वह एक ऐसे इंसान हैं, जिनकी मैं हमेशा सराहना करती हूं और वह बेंगलुरु से भी हैं।

खेल के महत्व के बारे में भी बताया :

शो के दौरान दीपिका ने इसके अलावा जिंदगी में खेल के महत्व के बारे में भी बताया। दीपिका ने कहा, "हम अपनी शारीरिक क्षमता, मानसिक सहन-शक्ति को दृढ़ करने के लिए क्या करते हैं, ये दोनों ही मायने रखते हैं। कई बार आपको ऐसा लगता है कि, आपका शरीर आपके मस्तिष्क के साथ सामंजस्य नहीं बिठा पाता है। कई बार हमारा मस्तिष्क हम पर हावी हो जाता है, और उसका ध्यान रखना काफी मायने रखता है। एक युवा एथलीट इस पर ध्यान देता है, लेकिन उन्हें धैर्य, साहस, दृढ़ निश्चय और जोश पर भी ध्यान देने की जरूरत है।" साथ ही शो के दौरान ऐक्ट्रेस ने यह भी बताया कि, रणवीर के साथ कई क्रिकेट मैच देखे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, रणवीर फुटबाल के बहुत बड़े फैन हैं और कभी-कभी हम दोनों एक साथ मैच देखते हैं।

'छपाक' की कहानी:

आपको बता दें कि, दीपिका पादुकोण की फिल्‍म 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है, जिसमें उन्‍होंने मालती का किरदार निभाया है। इस फिल्‍म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। 'छपाक' के अलावा दीपिका पादुकोण, रणवीर के साथ फिल्‍म '83' में दिखने वाली हैं। फिल्‍म में रणवीर फेमस क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में दिखेंगे और दीपिका उनकी पत्‍नी के रोल में दिखेंगी। यह फिल्‍म 1983 में भारत को वर्ल्डकप में मिली जीत पर आधारित है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT