'छपाक' की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं दीपिका
'छपाक' की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं दीपिका Social Media
मनोरंजन

'छपाक' की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं दीपिका

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म 'छपाक' इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी स्टारर यह फिल्म आज 10 जनवरी को रिलीज हो गयी। यह फिल्म बॉलीवुड में पादुकोण के प्रोडक्शन डेब्यू को भी चिह्नित करती है। फिल्म रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण मुम्बई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं और फिल्म की सफलता के लिए भगवान गणेश से प्रार्थना की।

करीब 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म :

बता दें कि,14 साल पहले एसिड अटैक का शिकार हुई लक्ष्मी अग्रवाल की रियल स्टोरी पर बनी फिल्म 'छपाक' करीब 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी के लीड रोल में है। लक्ष्मी को कई सर्जरी से गुजरना पड़ा था। बाद में, उसने एसिड अटैक सर्वाइवर्स की मदद करने का काम संभाला और ऐसे हमलों को रोकने के लिए अभियानों को बढ़ावा दिया।

सामने आई यह तस्वीर :

दीपिका पादुकोण मुम्बई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची, इस दौरान वो सफेद कुर्ता-चूड़ीदार पजामा में नजर आई। मंदिर पहुंचने के बाद उन्होंने सिद्धिविनायक गणेश जी का आशीर्वाद लिया। इस दौरान वो बहुत ही खुश दिखाई दीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई फिल्म :

मंगलवार को दीपिका की जेएनयू विजिट के बाद देशभर में 'छपाक' के बॉयकाट करने का माहौल बन गया था, लेकिन शुक्रवार को पहले शो के दौरान दर्शकों की पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं उस माहौल पर भारी पड़ती दिख रही हैं। बता दें कि, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने 'छपाक' को टैक्स फ्री कर दिया है।

यूपी में किया गया 'छपाक' के लिए थिएटर बुक :

यूपी में अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को छपाक दिखाने के लिए थिएटर बुक किया है जबकि पंजाब में एसिड सर्वाइवर को फिल्म दिखाने के इंतजाम किए जा रहे हैं। देशभर में एसिड अटैक के पीड़ित लोग भी उत्साह के साथ थिएटर पहुंच कर फिल्म देख रहे हैं।

रणवीर सिंह ने की तारीफ :

रिलीज से पहले फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग रखी गई थी, इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्म देखी। फिल्म देखने के बाद सेलेब्स और फैंस फिल्म को दीपिका-विक्रांत के अलावा डायरेक्टर मेघना की तारीफ कर रहे हैं। दीपिका के पति एक्टर रणवीर सिंह का रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने डायरेक्टर मेघना गुलजार करते हुए लिखा, "मेघना तुम्हारी फिल्म लोगों को उम्मीद और ताकत देती है। ये आपको इंसानियत की अच्छाई और बुराई दोनों को दिखाती है। यह उस मुद्दे को बताती है, जिसके बारे में हमने आजतक सिर्फ सुना है, लेकिन कभी उसे अच्छी तरह समझ नहीं पाए। यह कहानी आपको अंदर तक हिला देती है और उसके बाद आपको एक हीरो की तरह उठाता है जब तक आपके इमोशंस उभरकर ना आ जाए। तलवार, राजी और अब छपाक...ब्रावो!"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT