'हुस्न है सुहाना' गाने की शूटिंग देखकर रोमांचित हुई दीपशिखा देशमुख
'हुस्न है सुहाना' गाने की शूटिंग देखकर रोमांचित हुई दीपशिखा देशमुख Social Media
मनोरंजन

'हुस्न है सुहाना' गाने की शूटिंग देखकर रोमांचित हुई दीपशिखा देशमुख

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। 90 के दशक में 'हुस्न है सुहाना' डांस नंबर और उसके बीट्स ने कई फिल्म प्रेमियों को परिभाषित किया था और अब वही चार्ट-बस्टिंग हिट गाना वरुण धवन और सारा अली खान के साथ एक नए अवतार में वापस आ गया है, जो एक बार फिर से जादू को फिर से जीवंत कर रहा है नए कुली नंबर 1 के लिए।

निर्माता दीपशिखा देशमुख जो 25 साल पहले इस गाने की कोरियोग्राफी की गवाह रही थीं, दुबारा नए गाने की शूटिंग को देखकर बेहद रोमांचित थीं।

वह कहती हैं, "मेरे भाई जैकी और मेरे लिए, नई 'हुस्न है सुहाना' की शूटिंग देखना मजेदार, नोस्टालजिक और ईमानदारी से कहूं तो यह अधिक से भी अधिक था, यह उन सभी विवरणों के बारे में था जो हम सही से करना चाहते थे।" वेशभूषा से लेकर माहौल और कोरियोग्राफी तक क्योंकि हमारे पास काफी कुछ था जादू फ़ैलाने के लिए। हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि मूल स्तर की क्रिएटिविटी का सम्मान किया जाए। हमने गाने को 5-स्टार होटल के एक सुइट में शूट किया जो हमने में ही रीक्रिएट किया। यह मेगा-म्यूजिकल के भव्य सेट की तरह दिखने के लिए हर इंच तक फिर से बनाया गया था। वरुण और सारा को अपने पूरे दिल और ऊर्जा के साथ अंतहीन रूप से रिहर्सल करते देखना एक भव्य दृश्य था। हमे इसे शूट करने में बड़ा मज़ा आया था और मुझे आशा है, ऑडियंस एक बार फिर से इसे पसंद करेगी।”

बता दें कि फिल्म कुली नंबर 1 अमेजन प्राइम पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी और फिल्म को डायरेक्ट डेविड धवन ने किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT