Dhadkan Sequel
Dhadkan Sequel Social Media
मनोरंजन

धड़कन के सीक्वल की तैयारी, नजर आ सकते हैं सुनील और अक्षय के बेटे

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'धड़कन' का सीक्वल देखने के लिए लोग फिर से उत्साहित हैं, जिसकी वजह से इस फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। साल 2000 में आई फिल्म 'धड़कन' के मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी नजर आए थे। अब इस फिल्म के सीक्वल के लिए दोनों के बेटों को लॉन्च करने की बात सामने आ रही हैं, हालांकि फिल्म के लिए हिरोइन कौन होगी ये तय नहीं हो पाया है।

सुनील शेट्टी ने कहा:

सुनील शेट्टी ने कहा कि, उनकी और अक्षय कुमार की फिल्म धड़कन की अगली कड़ी में काम करने के लिए वह बहुत पुराने हो गए हैं, लेकिन उनके बेटे अहान शेट्टी और अक्षय के बेटे आरव कुमार इस काम को बेहतर कर सकते हैं।

मैं और अक्षय बूढ़े हो गए हैं- सुनील शेट्टी:

सुनील शेट्टी ने कहा, ''मैं और अक्षय अब बूढ़े हो गए हैं और कोई भी हमारे जैसे बूढ़े लोगों को स्क्रीन पर रोमांस करते देखने के लिए इच्छुक नहीं होगा, लेकिन इसकी जगह अच्छा ये होगा कि इस फिल्म के सीक्वल को हमारे बच्चों के साथ किया जाए, लेकिन शिल्पा की भूमिका के लिए किसी और का सलेक्शन करना होगा क्योंकि उनकी बेटी है, तो बहुत प्यारी लेकिन वह बहुत छोटी है।" सुनील ने कहा कि, उन्होंने फिल्म के निर्माता रतन जैन के साथ इस पर चर्चा भी की है और उन्होंने उनके इस आइडिया पर पॉजिटिव रिस्पांस दिया है।

रतन जैन ने बताया:

निर्माता रतन जैन ने बताया कि, फिल्म का ये आइडिया फिलहाल कोरोनो वायरस महामारी के कारण अभी ठंडे बस्ते में चला गया है। हम कास्टिंग पर काम कर रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप और लॉकडाउन के चलते कोई स्क्रीन टेस्ट नहीं हो पाया। यदि सब कुछ हमारे आइडिया पर चला, तो हम 2021 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT