रवि शास्त्री के किरदार में धैर्य करवा
रवि शास्त्री के किरदार में धैर्य करवा Social Media
मनोरंजन

चपाती शॉट के लिए मशहूर रवि शास्त्री के किरदार में धैर्य करवा

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। डायरेक्टर कबीर खान की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' इन दिनों चर्चा में। फिल्म से कलाकारों के किरदारों के पोस्टर जारी करने का सिलसिला जारी है। हाल ही में फिल्म से नया पोस्टर जारी किया गया है, जो धैर्य करवा का है। धैर्य करवा जो पिछली बार विक्की कौशल की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'उरी: द सर्जिकल' में दिखे थे, इस फिल्म में क्रिकेटर रवि शास्त्री की भूमिका में दिखाई देंगे।

रणवीर ने शेयर किया पोस्टर :

फिल्म '83' में कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह ने धैर्य करवा के किरदार रवि शास्त्री का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "BABYFACE ASSASSIN!!! डेविल्स के बीच सबसे युवा बंदूक ... पेश है @dhairya275, तेजतर्रार ऑल-राउंडर।" साथ ही उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को भी टैग किया है।

कैसा है पोस्टर :

रिलीज हुए पोस्टर में अभिनेता करवा को पिच पर गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है। पोस्टर को शेयर करते हुए, फिल्म निर्माताओं ने शास्त्री के रूप का वर्णन किया, "सबसे युवा खिलाड़ी जिसने अपने चपाती शॉट के साथ सभी पर छाप छोड़ी।"

चपाती शॉट के लिए मशहूर है रवि शास्त्री :

आपको बता दें कि, रवि शास्त्री अपने मस्तमौला व्यवहार और धाकड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर रहे हैं। इसके अलावा वो स्पिन गेंदबाजी भी करते थे। इसके अलावा शास्त्री को उनके खास 'चपाती शॉट' के लिए भी जाना जाता है। शास्त्री ने पैड पर आई गेंद को फ्लिक करना शुरू किया था, जो चपाती शॉट के नाम से मशहूर हो गया।

कुल दस पोस्टर हो चुके जारी :

अब तक, '83 के कुल दस पोस्टर जारी किए गए हैं। पिछले एक हफ्ते में, पद्मावत अभिनेता ने आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, ताहिर राज भसीन, जिवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, निशांत दहिया, हैरडी संधू, एमी विर्क और दिनकर शर्मा के किरदार वाले पोस्टर जारी किए गए हैं। चिराग पाटिल उनके पिता और पूर्व भारतीय क्रिकेटर संदीप पाटिल की भूमिका में नजर आएंगे। ताहिर राज भसीन सुनील गावस्कर की भूमिका निभाएंगे। वेस्टइंडीज, के श्रीकांत के खिलाफ 1983 के विश्व कप के फाइनल मैच में जिवा को शीर्ष स्कोरर के रूप में कास्ट किया गया है। साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभाएंगे और जतिन सरना, यशपाल शर्मा की भूमिका निभाएंगे, जबकि दिनकर कीर्ति आज़ाद की भूमिका निभाएंगे।

स्पोर्ट्स-ड्रामा, जो भारत की विश्व कप जीत पर आधारित है, फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार दीपिका पादुकोण निभाएंगी। फिल्म में आर बद्री, हार्डी संधू, पंकज त्रिपाठी, एमी विर्क और साहिल खट्टर को मेन इन ब्लू के रूप में दिखाया गया है। कबीर खान द्वारा अभिनीत फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT