Jagame Thanthiram
Jagame Thanthiram  Social Media
मनोरंजन

धनुष की अगली फिल्म Jagame Thanthiram का मोशन पोस्टर रिलीज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साउथ फिल्मों में अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर धनुष अपनी अगली फिल्म 'D40' को लेकर तैयार हैं, जिसका शीर्षक Jagame Thanthiram रखा गया है। यह फिल्म 1 मई 2020 को स्क्रीन पर हिट करने और प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। हाल ही में उनके फिल्म एक मोशन पोस्टर जारी किया गया है।

पूरी हो चुकी है शूटिंग:

धनुष ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म ने पहले ही धनुष के फैंस के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है और मोशन पोस्टर आने के बाद अब प्रशंसकों के बीच उत्साह का स्तर और भी बढ़ गया है। कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित और YNOT स्टूडियोज द्वारा निर्मित, फिल्म को लंदन में एक एक्शन-थ्रिलर सेट के लिए बिल दिया गया है और आज रिलीज़ हुई फिल्म का पहला लुक और मोशन पोस्टर, कई उम्मीदें जगाता है।

कैसा है पोस्टर :

रिलीज हुए मोशन की शुरुआत एक घड़ी से होती है। धनुष की फिल्म के मोशन पोस्टर में फिल्म के अधिकांश कलाकारों की झलक दिखाई गई है, जिसमें कलईरासन, हॉलीवुड अभिनेता जेम्स कॉस्मो और अन्य शामिल हैं। इसमें हाथ में दो मिनी गन और एक AK-47 पकड़े धनुष भी दिखाई दे रहे हैं, जो बड़ी मूंछ और चश्मा पहने हुए हैं। वह एक और लुक में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें धनुष ऑरेंज सूट पहने हुए हैं और बहुत सारे लोगों के साथ डिनर टेबल पर बैठे हुए बड़ी दाढ़ी में दिखाई दे रहे हैं। उनका यह शानदार लुक दर्शकों की बेसब्री को बढ़ा देगा।

खास बात यह है कि, फिल्म का शीर्षक 'Jagame Thanthiram' रजनीकांत और कमल हासन अभिनीत फिल्म 'निनैत्ताले इनिक्कुम' का एक गीत है, जो 1979 में रिलीज़ हुआ था।

Jagame Thanthiram

धनुष ने दी थी जानकारी :

बीते दिन अभिनेता धनुष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मोशन पोस्टर रिलीज होने की जानकारी शेयर की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया था कि, फिल्म का मोशन पोस्टर 19 फरवरी को रिलीज किया जायेगा।

यह कलाकार भी हैं फिल्म में :

वाई नॉट स्टूडियोज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में धनुष कथित तौर पर अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। फिल्म में मलयालम की उभरती हुई सितारा ऐश्वर्या लक्ष्मी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म में दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता जेम्स कॉस्मो भी हैं, जिन्होंने ब्रेवहार्ट, ट्रेनस्पॉटिंग, द क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया, वंडर वुमन और गेम ऑफ थ्रोंस जैसी प्रशंसित परियोजनाओं में अभिनय किया है। इस फिल्म में वो एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT