सी. शंकरन नायर की स्टोरी पर फिल्म बनाएगा धर्मा प्रोडक्शन
सी. शंकरन नायर की स्टोरी पर फिल्म बनाएगा धर्मा प्रोडक्शन Pankaj Pandey
मनोरंजन

सी. शंकरन नायर की स्टोरी पर फिल्म बनाएगा धर्मा प्रोडक्शन

Author : Pankaj Pandey

धर्मा प्रोडक्शंस और स्टील और स्टील मीडिया लेकर आ रहे हैं "द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी. शंकरन नायर" फिल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने स्टील और स्टील मीडिया के साथ मिलकर, सी. शंकरन नायर की अनकही कहानी पर आधारित फिल्म बनाने का फैसला किया है और इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है।

यह फिल्म उस पौराणिक अदालती लड़ाई को उजागर करती है, जिसमें शंकरन नायर ने जलियांवाला बाग नरसंहार के बारे में सच्चाई को उजागर करने के लिए ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। शंकरन नायर की बहादुरी ने देश भर में स्वतंत्रता संग्राम को प्रज्वलित किया और यह सच्चाई के लिए लड़ने की शक्ति का एक वसीयतनामा है।

यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और रघु पलट (शंकरन नायर के परपोते) और उनकी पत्नी पुष्पा पलट द्वारा लिखित पुस्तक "द केस दॅट शुक द एम्पायर" से अनुकूलित है। फिल्म करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित की जाएगी और जल्द ही फ्लोर पर जाएगी। फिल्म के लीड कास्ट की घोषणा जल्द की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT