MS Dhoni First Film
MS Dhoni First Film Social Media
मनोरंजन

क्रिकेट के बाद फिल्मों में धमाल मचाने तैयार हैं धोनी, पहली फिल्म LGM का मोशन पोस्टर रिलीज

Deeksha Nandini

MS Dhoni First Film: इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी अब क्रिकेट ग्राउंड पर पर नहीं, फिल्मी दुनिया में दिखेंगे। क्रिकेट की दुनिया पर धाक जमाने के बाद धोनी अब फिल्म जगत में चौके छक्के की बौछार करने आ रहे हैं। दरअसल धोनी एक प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्मों में शुरुआत कर रहे हैं। धोनी के प्रोडक्शन हाउस में बनी पहली फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ। धोनी के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का नाम और कास्ट भी अनाउंस कर दिया गया है। हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर भी किया गया, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

आज भी धोनी को लोग मिस करते हैं। क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद धोनी से जुड़ी कोई खबर भी नहीं आई। लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। क्रिकेट की दुनिया पर धाक जमाने के बाद धोनी पर फिल्मी दुनिया पर राज करने की तैयारी में है। महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद धोनी फिल्मों की दुनिया में एंट्री ले रहे हैं।

क्रिकेटर ने अपनी पहली तमिल फिल्म LGM- लेट्स गेट मैरिड की घोषणा की है। इससे धोनी के प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई और उन्होंने उन्हें उनके नए तमिल वेंचर के लिए शुभकामनाएं दीं। क्रिकेटर अब निर्माता बन गए हैं और 27 जनवरी को दोपहर में कलाकारों घोषणा की।

ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए, उनकी प्रोडक्शन कंपनी ने लिखा, "हम साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, धोनी एंटरटेनमेंट का पहला प्रोडक्शन #LGM - #LetsGetMarried! टाइटल लुक मोशन पोस्टर अभी आउट! @मसधोनी @SaakshiSRawat @iamharishkalyan @i__ivana_ @HasijaVikas @Ramesharchi @o_viswajith @PradeepERagav।”

साक्षी धोनी फिल्म की प्रड्यूसर:

फिल्म 'एलजीएम' का डायरेक्शन रमेश थमिलमानी ने किया है वहीं इसकी प्रड्यूसर धोनी की बीवी साक्षी सिंह हैं। रमेश की भी यह पहली फिल्म है। मेकर्स के अनुसार यह एक कम बजट की बेहतरीन फिल्म साबित होगी। इस फिल्म में हरिश और इवाना के अलावा नादिया और योगी बाबू ने नाम का भी ऐलान किया गया है।

पूजा के हाइलाइट्स किये शेयर :

धोनी के प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एलजीएम' फिल्म का श्री गणेश करते हुए, फिल्म की शुरआत के दौरान हुई पूजा के हाइलाइट्स शेयर किये हैं।जिसपर दर्शक खूब प्यार बरसा रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए लिखा- #LGM की पूजा की झलकियाँ - हमारी तमिल फिल्म जो कल बहुत सारी ऊर्जा और सकारात्मकता के साथ शुरू हुई! @मसधोनी@SaakshiSRawat@iamharishkalyan@i__ivana_@ActressNadiya@iyogibabu@RJVijayOfficial@Ramesharchi@o_viswajit@PradeepERagav

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT