'राधा' के माध्यम से ध्वनि भानुशाली कर रही हैं दिलों पर राज
'राधा' के माध्यम से ध्वनि भानुशाली कर रही हैं दिलों पर राज Social Media
मनोरंजन

'राधा' के माध्यम से ध्वनि भानुशाली कर रही हैं दिलों पर राज

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। ध्वनि भानुशाली ने अपने जन्मदिन पर फैंस को एक स्पेशल सरप्राइज दिया है। रिकॉर्ड ब्रेकिंग आर्टिस्ट ने हाल ही में अपने लेटेस्ट सिंगल 'राधा' को रिलीज किया है। भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत यह सॉन्ग, म्यूजिकल बेंचमार्क स्थापित करने की राह पर है। यह सॉफ्ट मेलोडियस ट्रैक इंटरनेट पर छा गया है। सॉन्ग ने सिर्फ 3 दिनों से भी कम समय में यूट्यूब पर 22 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर लिए हैं।

चाहे वह म्यूजिक हो या विजुअल्स, फैंस को 'राधा' के समान पर्याय मिल ही नहीं सकता है क्योंकि यह सोशल मीडिया और म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप्स पर ट्रेंड में है। अभिजीत वघानी द्वारा कम्पोज किया गया और कुणाल वर्मा के लिरिक्स के साथ, यह सॉन्ग यूट्यूब पर इसकी रिलीज के सिर्फ 24 घंटे में सबसे अधिक बार देखा जाने वाला वीडियो बन गया है।

प्रेम और मासूमियत की अभिव्यक्ति के साथ 'राधा' ने एक ड्रीम टीम द्वारा काम किया है, जिसमें लोकप्रिय विज्ञापन फिल्मनिर्माता करण कपाड़िया और पुरस्कार विजेता छायाकार रवि वर्मन शामिल थे। इस सॉन्ग ने जो प्रभाव डाला है, वह यह है कि फैंस और म्यूजिक के शौकीन लोग 'राधा' के हुक स्टेप की रील बना रहे हैं, जिस वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस सॉन्ग को लेकर उन्माद चल रहा है।

अपने लेटेस्ट सिंगल के रिस्पॉन्सेस से उत्साहित होकर ध्वनि भानुशाली कहती हैं, "राधा ट्रैक मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं इस सॉन्ग को कुछ अलग तरह से प्रस्तुत करना चाहती थी और मैं बहुत खुश हूँ कि मेरे फैंस इसकी सराहना करने के साथ ही इसे पसंद भी कर रहे हैं। इस सॉन्ग के लिए जबरदस्त रिस्पॉन्सेस मिल रहे हैं। यह मेरे जन्मदिन का सबसे अच्छा उपहार है।"

भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत ध्वनि भानुशाली का 'राधा' टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT