डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया का निधन
डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया का निधन Social Media
मनोरंजन

डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया का निधन

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया का निधन हो गया है। कल रात ट्विंकल खन्ना की नानी बेट्टी कपाड़िया ने अंतिम सांस ली। इस दौरान हिंदुजा हॉस्पिटल में अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना और करण कपाड़िया मौजूद रहे।

काफी दिनों से थीं बीमार :

दरअसल खबरें थीं कि, वो काफी दिनों से बीमार चल रही थीं, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके साथ ही उन्हें और भी कई दिक्कतें थीं, जिसकी वजह से उन्हें आईसीयू में रखा गया था।

हाल ही में मनाया था 80वां जन्मदिन :

बता दें कि, हाल ही में बेट्टी कपाड़िया ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। इस मौके पर पूरा परिवार एक साथ इकट्ठा हुआ था।

जब डिंपल कपाड़िया के लिए उड़ी अफवाह :

मां बेट्टी कपाड़िया के अस्पताल में भर्ती होने के बाद खबरें आने लगी थीं कि, डिंपल कपाड़िया बीमार हैं, जिसके बाद डिंपल कपाड़िया ने सफाई दी थी। डिंपल कपाड़िया ने कहा था कि, '‘मैं अभी जिंदा हूं और अच्छी हूं। मेरी मां अस्पताल में भर्ती हैं। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती। मेरी मां ठीक हो रही हैं। वह अब पहले से बेहतर हैं। मुझे प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं की जरूरत है।’'

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT