डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री
डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री Social Media
मनोरंजन

PM मोदी ने जनता से मांगे 9 म‍िनट, इस डायरेक्‍टर ने दिया रिएक्शन

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। महामारी की तरह फैल रहे कोरोना वायरस के प्रकोप को पूरा देश झेल रहा है। देश भर में कोरोना वायरस के चलते काफी खराब हालात बने हुए हैं। इस मुश्किल घड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों के साथ लगातार लाइव आकर बात कर रहे हैं। आज शुक्रवार को सुबह 9 बजे भी पीएम मोदी ने लाइव आकर लोगों से एक खास अपील की है। उनके इस अपील को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त चर्चा की जा रही है। इसी दौरान बॉलीवुड के एक जाने माने डायरेक्टर ने भी इसे लेकर अपने विचार शेयर किए हैं।

क्या कहा डायरेक्टर ने:

आपको बता दें कि, जाने-माने डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "इससे पहले कि कुछ बेवकूफ लोग पीएम को ट्रोल करना शुरू कर दें, मैं ये बात साफ कर दूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के अब तक के सबसे बेस्ट लीडर हैं। वो जानते हैं कि, भारत को भावनात्मक और आध्यामिक तौर पर कैसे लीड करना है। इसका और कोई रास्ता नहीं है।"

पीएम मोदी ने की जनता से अपील:

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी अपील में सभी को 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए एक साथ लाइट बंद करके मोमबत्तियों और दिये से रोशनी करने को कहा है।

तरुण गर्ग का भी आया रिएक्शन:

बॉलीवुड प्रोड्यूसर तरुण गर्ग का भी पीएम मोदी की वीडियो पर रिएक्शन आया है। उन्होंने पीएम के आह्वान पर तंज कसते हुए कहा है कि, इस तरह महामारी को खत्म कर दिया जाएगा। तनुज गर्ग ने ट्वीट करके कहा है, 'महामारी को खत्म करने का सबसे बड़ा समाधान।

मोदी जी के अपील के बाद सितारों ने किए दान:

वहीं पीएम मोदी ने बीते शनिवार को ट्वीट करके सभी लोगों से दान देने की अपील की थी, जिसके बाद बॉलीवुड हस्तियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटियों ने पीएम केयर्स में दान दिए है। हाल ही में किंग खान कहलाने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने दिल खोल के दान किया है, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT