दिव्या भटनागर ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी
दिव्या भटनागर ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी Social Media
मनोरंजन

पेरेंट्स के बिना एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने अपने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी

  • दिव्या भटनागर लंबे टाइम से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं

  • उन्होंने उड़ान, जीत गई तो पिया मोरे, संस्कार, गुलाबो और विष जैसे टीवी सीरियल में काम किया है

  • शादी की तस्वीरें आई सामने

राज एक्सप्रेस। टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने अपने बॉयफ्रेंड गगन के साथ शादी कर ली है। दिव्या उड़ान, जीत गई तो पिया मोरे और विष जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। कपल की शादी की पहली फोटो सामने आई है, जिसमें दोनों एक साथ बहुत ही खूबसूरत दिख रहे हैं। दिव्या और गगन ने मुंबई के एक गुरुद्वारा में शादी की।

5 साल से कर रहें हैं एक-दूसरे को डेट :

आपको बता दें कि, गगन और दिव्या 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। तमाम मुश्किलों के बाद आखिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि, दोनों के परिवार ने उनके रिश्ते को मंजूरी नहीं दी है और न ही शादी में शामिल हुए।

5 साल से कर रहें हैं एक-दूसरे को डेट

शादी को लेकर दिव्या ने कहा :

दिव्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि, उन्होंने अपनी शादी में कुछ ही दोस्तों को बुलाया था और सारी रस्में निभाईं। दिव्या ने बताया, "सबकुछ अचानक हुआ। हम 5 साल से रिलेशनशिप में हैं और हमने कई आंधियां देखी हैं। लेकिन फिर भी हमें यह पता था कि, हमें साथ रहना है।"

उन्होंने आगे कहा, जब भी हमने शादी करने का सोचा, हमारे सामने कोई न कोई समस्या आ गई। हमने 2015 में सगाई भी अपने परिवारवालों के बिना की थी। जिंदगी के सबसे खास दिन दोनों के ही परिवारवाले शामिल नहीं हुए। इसका दोनों को अफसोस रहा। दिव्या कहती हैं कि, वह हमेशा से अपनी भव्य शादी की कल्पना करती थीं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हो सका।

दिव्या में कमाए टीवी इंडस्ट्री में नाम

दिव्या में कमाए टीवी इंडस्ट्री में नाम :

दिव्या ने टीवी इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है, गगन भी इसी इंडस्ट्री से हैं और वह प्रोडक्शन हाउस के लिए काम करते हैं। वह कई रियलिटी शो का हिस्सा बन चुके हैं। दिव्या के बारे बात करें, तो वह उड़ान, जीत गई तो पिया मोरे, ये रिश्ता क्या कहलाता है, संस्कार-धरोहर अपनों की, गुलाबो और विष में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुकी हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT