सोनू निगम न्यूज़
सोनू निगम न्यूज़ Social Media
मनोरंजन

सोनू निगम पर भड़कीं भूषण कुमार की पत्नी, सुनाई खरी-खोटी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर सोनू निगम ने बीते दिन अपने एक वीडियो में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को म्यूजिक इंडस्ट्री का माफिया बताया था। साथ ही उनके साथ पंगा ना लेने की चेतावनी भी दी थी। अब इस मामले में भूषण कुमार की पत्नी दिव्य खोसला कुमार का रिएक्शन आया है।

दिव्या खोसला ने दिया अपना रिएक्शन:

आपको बता दें कि, टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने अपनी सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम स्टोरी में सोनू निगम के बारे में कई बातें लिखी हैं और उन्हें 'थैंकलेस' इंसान कहा है।

दिव्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, "आज सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि कौन अच्छी कैंपेन चला सकता है। मैं भी देख रही हूं कि, किस तरह लोग अपने स्ट्रॉन्ग कैंपेन के जरिए झूठ और फरेब बेच रहे हैं। सोनू निगम जैसे लोग जानते हैं कि, लोगों के दिमाग से खेलना है। भगवान ही हमारी कायनात को बचाए।"

सोनू निगम पर भड़कीं भूषण कुमार की पत्नी

सोनू निगम को कहा थैंकलेस:

दिव्या ने अपने इंस्टा के स्टोरी में लिखा, "सोनू निगम जी टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया... आपको इतना आगे बढ़ाया... अगर आपको इतनी ही खुंदस थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले... आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं... आपके पिताजी के खुद मैंने इतने वीडियो डायरेक्ट किए हैं, जिसके लिए वो हमेशा इतने शुक्रगुजार रहते थे। लेकिन कुछ लोग थैंकलेस होते हैं।" दिव्या खोसला ने अपनी पोस्ट के अंत में हैश टैग देते हुए लिखा, "अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का।"

सोनू निगम पर भड़कीं भूषण कुमार की पत्नी

सोनू ने शेयर किया था वीडियो:

गौरतलब है कि, सोनू ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा. "लातों के माफिया बातों से नहीं मानते।" वीडियो में वह कहते हैं, "भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा मुझे और अब तू-तू के लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT