डॉली बिंद्रा ने की शरद पवार की तारीफ
डॉली बिंद्रा ने की शरद पवार की तारीफ Social Media
मनोरंजन

महाराष्ट्र में बदले सियासी रुख पर एक्ट्रेस ने की शरद पवार की तारीफ

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • महाराष्ट्र में बदले सियासी रुख पर एक्ट्रेस ने ट्विटर पर किये कई ट्वीट

  • वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का ट्वीट

  • ट्वीट करके की शरद पवार की तारीफ

राज एक्सप्रेस। महाराष्ट्र में सरकार को लेकर सियासी घमासान जारी है, जहां बीते रविवार के दिन देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री और अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी, तो वहीं 2 दिन बाद यानी मंगलवार को ही दोनों ने इस्तीफा दे दिया। महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए हुआ यह फेरबदल लोगों के लिए काफी हैरान करने वाला था। इस मामले को लेकर चारों तरफ से रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड सितारों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। हाल ही में इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 4' की कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा महाराष्ट्र में सरकार को लेकर ट्विटर पर ट्वीट किया है।

एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने शरद पवार की तारीफ की :

आपको बता दें कि, हाल ही में इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 4' की कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में डॉली बिंद्रा ने शरद पवार की तारीफ की है। उन्होंने लिखा, "शरद पवार जी कमाल कर दिया है।

एक और ट्वीट किया शेयर :

इसके अलावा एक्ट्रेस ने और भी ट्वीट किये, जिसमें उन्होंने बीते दिन को महाराष्ट्र के लिए ऐतिहासिक दिन बताया। डॉली बिंद्रा ने लिखा, "महाराष्ट्र के लिए यह एक ऐतिहासिक दिन है, जब शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी जैसी तीन पार्टियां साथ आई हैं।"

डॉली बिंद्रा ने किया बाला साहब ठाकरे को याद :

अपने एक और दूसरे ट्वीट में डॉली बिंद्रा ने लिखा, "आज के दिन बाला साहब ठाकरे जी बहुत खुश होते, आज के दिन उनका आशीर्वाद अपने परिवार के साथ है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT