ड्रीम गर्ल के सीक्वल भी नजर आएंगे आयुष्मान खुराना
ड्रीम गर्ल के सीक्वल भी नजर आएंगे आयुष्मान खुराना Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

ड्रीम गर्ल के सीक्वल भी नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, किया 'अनेक' का लुक शेयर

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी एक्टिंग के दम पर काफी लोकप्रियता बटोरी है। भले वो गे की भूमिका निभाए या किसी महिला की। उनकी साल 2019 में आई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को भी काफी पसंद किया गया था। इसी लोकप्रियता को देखते हुए ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल 'ड्रीम गर्ल 2' भी रिलीज करने का फैसला किया है। उम्मीद की जा रही है कि, 'ड्रीम गर्ल 2' फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आएगी।

इस साल आ सकता 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल :

आयुष्मान खुराना के फैन्स उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। वैसे तो इस साल उनकी कई फिल्में आएंगी, लेकिन इसी साल उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल 'ड्रीम गर्ल 2' भी आने वाला है। इस बारे में जानकारी देते हुए राज शांडिल्य ने ने एक एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, 'अभी ड्रीम गर्ल 2' की कहानी लिखी जा रही है। फिल्म के सीक्वल का बैकड्रॉप भी मथुरा और वृंदावन रहेगा। इस बार आयुष्मान का प्रोफेशन अलग रहेगा। ड्रीम गर्ल 2 की शूटिंग जून के बाद शुरू की जाएगी। इस फिल्‍म को हम बतौर सीक्‍वल और फ्रेंचाइजी डेवलप कर रहे हैं। 'ड्रीम गर्ल 2' में आपको अन्नू कपूर के साथ ही नुसरत भरुचा भी दिखाई देंगे।'

ड्रीम गर्ल के सीक्वल भी नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

जोशुआ का लुक किया शेयर :

हर रोल में फिट बैठने वाले बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने आज ही अपनी आने वाली फिल्मों में नजर आने वाला लुक जारी किया है। उन्होंने इस बारे में जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। हालांकि, उन्होंने अपने इस पोस्ट में 'ड्रीम गर्ल 2' के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म 'अनेक' के किरदार के बारे में बताया उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा,

अनुभव सिन्हा सर के साथ फिर से सहयोग करने के लिए उत्साहित हूँ। #अनेक 😃, अनेक फिल्म से यह रहा मेरा जोशुआ का लुक
आयुष्मान खुराना, बॉलीवुड एक्टर

आने वाली फिल्में :

बताते चलें, आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में उनकी कई फ़िल्में आने वाली है। जिनमें उनकी आने वाली फिल्मों डॉक्टर जी भी शामिल है। इस फिल्म में वह डॉक्टर उदय के किरदार में नजर आएँगे। वहीं, उनकी 'चंडीगढ़ करे आशिकी' फिल्म की शूटिंग ख़तम हो चुकी है और अब उनकी 'ड्रीम गर्ल 2' फिल्म आने की बात भी सामने आगयी है। फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से 'ड्रीम गर्ल' की कहानी ख़त्म हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT