संसद में पीएम मोदी ने की फिल्म 'पठान' जमकर तारीफ
संसद में पीएम मोदी ने की फिल्म 'पठान' जमकर तारीफ Social Media
मनोरंजन

संसद में भाषण के दौरान पीएम मोदी ने की फिल्म 'पठान' की जमकर तारीफ, कही यह बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'पठान' (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। शाहरुख खान स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में इतिहास रच दिया है। फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो चुके हैं, बावजूद इसके थिएटर में ‘पठान’ के लिए जमकर प्रदर्शन देखा जा रहा है। शाहरुख की कमबैक फिल्म ‘पठान’ बॉलीवुड की सुपर सक्सेसफुल फिल्म बन चुकी है। हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा है, यहां तक कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी 'पठान' की तारीफ की है।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म 'पठान' की सराहना की है। संसद में अपने नवीनतम भाषण के दौरान, पीएम मोदी ने किंग खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' की जमकर तारीफ की। बात यह है कि, नरेंद्र मोदी ने आम दर्शकों पर ‘पठान’ के प्रभाव के बारे में बात की और कहा। उन्होंने कहा कि, "श्रीनगर में सिनेमाघर दशकों के बाद हाउसफुल चल रहे हैं।" प्रधानमंत्री द्वारा अपने संसद भाषण में फिल्म पठान का उल्लेख करने के बाद शाहरुख खान के फैंस अब सातवें आसमान पर हैं और सोशल मीडिया पर मोदी के भाषण का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यूजर ने किए ऐसे कमेंट:

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण वायरल होने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, "ये SRK की पावर है कि पीएम को भी हैरान कर दिया।" वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "नकारात्मकता फैलाने के लिए अब आप क्या कर रहे होंगे? हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भी कंफर्म किया कि थिएटर हाउसफुल हैं।"

वहीं, अगर फिल्म के बारे में बात करे, तो ‘पठान’ हिंदी सिनेमा में दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हाल ही में फिल्म ने दंगल को भी पीछे कर दिया है। फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15वें दिन में सभी भाषाओं में 7.78 करोड़ की कमाई की है। फिल्म 'पठान' ने दंगल को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें, इससे पहले फिल्म ने रितिक रोशन की 'वॉर' 'केजीएफ-2', 'बाहुबली' को पीछे छोड़ा था। शाहरुख खान की 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म पठान में शाहरुख खान 'पठान' नाम के एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT