एक बदनाम–आश्रम 3 जून में होगी स्ट्रीम, मीडिया के सामने प्रकाश झा ने कहा उन्हें भी लगता है डर
एक बदनाम–आश्रम 3 जून में होगी स्ट्रीम, मीडिया के सामने प्रकाश झा ने कहा उन्हें भी लगता है डर Social Media
मनोरंजन

एक बदनाम–आश्रम 3 जून में होगी स्ट्रीम, मीडिया के सामने प्रकाश झा ने कहा उन्हें भी लगता है डर

Author : Kavita Singh Rathore

Ek Badnaam - Ashram 3 Paresh Conference : आज OTT प्लेटफार्म पर हर तरह की वेब सीरीज देखने को मिलती है। जो दुनिया और समाज की सच्चाई के आईने को दिखती है। चाहे वो राजनीती से जुड़ी हो या धर्म और आस्था से जुड़ी हो और इस तरह की हिम्मत जुटा पाना बहुत कम लोगों के बस की बात होती है। अपने बेखौफ और बेबाक विषयों से समाज को सच्चाई से अवगत कराने वाले डायरेक्टर प्रकाश झा ने हाल ही में 'एक बदनाम–आश्रम' (Ek Badnaam - Ashram) वेब सीरीज रिलीज की थी, जिसने सत्ता की राजनीति हो या आस्था के नाम पर धर्म गुरुओं की राजनीति, बिना किसी भय के सच्ची कहानियों को बड़े पर्दे पर दिखाया था। वहीं, अब इसका तीसरा पार्ट आने वाला है। जिसके लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई जिसमें डायरेक्टर प्रकाश झा ने कही अपने मन की बात।

हां, उन्हे भी डर लगता है :

जी हां, बेखौफ और निडरता से हर कहानी को बड़ी ही बारीकी से कह देने वाले डायरेक्टर प्रकाश झा ने हाल ही में आश्रम 3 के प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। इस सौरन उन्होंने पहली बार कहा की हां, उन्हे भी डर लगता हैं। जब किसी अनचाही हलचल या विरोध का सामना होता है। बता दें, मुंबई में जुहू के 5 स्टार होटल में आयोजित की गई MX Player की सबसे बड़ी वेब सीरीज एक बदनाम–आश्रम 3 के प्रेस कांफ्रेंस पर जब डायरेक्टर प्रकाश झा को पूछा गया कि, आश्रम के पहले सीजन में उनके खिलाफ एफ. आई.आर दर्ज की गई और अब के सीजन में उन पर स्याही फेंकी गई ऐसे में लगातार हो रहे हंगामों से क्या वो डर भी जाते हैं?

प्रकाश झा का उत्तर :

इन पर प्रकाश झा ने कहा कि, "आश्रम के बारे में ऐसा है कि कहीं कुछ भी हो सकता हैं , कोई कुछ भी कर सकता हैं। क्योंकि हमने विषय ही ऐसा चुना हैं जो समाज का विषय है लोगो से संबंध रखता है , लेकिन यहां किसी एक व्यक्ति या कल्पना की कहानी नहीं है। और मैं ये कहूं की मुझे डर नही लगता ये भी गलत बात है। लेकिन डर के जीना भी अच्छा नहीं लगता, तो उसके साथ जीता हूं। और हमेशा से मन करता हैं कि जो कहना हैं वो तो कहना ही है। किसी व्यक्ति को अगर व्यक्तिगत रूप से चोट पहुंचाए बिना कुछ कह सकूं, तो मैं कोशिश करता हूं की उसे कहूं अब चाहे वो राजनीतिक हो चाहे हो धार्मिक हो या चाहे वो व्यवसायिक हो। बाकी पत्थर फेंके जाते हैं, गालियां पड़ती हैं, एफ आई आर दर्ज होते हैं चलो कोई नही लोगों के हाथ मजबूत होंगे।"

प्रकाश झा से पूछे गए सवाल :

आश्रम के बॉबी बाबा निराला का चोला पहनकर मायाजाल फैला रहे हैं ऐसे में, जब प्रकाश झा से पूछा गया कि उन्हें बॉलीवुड में वो किसे बाबा निराला समझते है तो उन्होंने हंसकर कहा कि, "मेरे सारे दोस्त तो मुझे ही बाबा निराला समझते हैं । मुझसे बड़ा निराला तो कोई हैं ही नहीं । मैं किसी और का नाम क्यों लू"। खैर हंसकर प्रकाश झा ने मीडिया के सवालों का बड़ी ही सहजता से जवाब दिया ।

प्रेस कांफ्रेंस में हुए यह लोग शामिल :

जानकारी के लिए बता दें, इस प्रेस कांफ्रेंस में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर प्रकाश झा के साथ ही दर्शन कुमार, अध्यन सुमन, सचिन श्रॉफ, राजीव सिद्धार्थ, त्रिधा चौधरी ,अनुप्रिया गोयनका और MX Player के सी सी ओ गौतम तलवार भी शामिल हुए। एक बदनाम –आश्रम 3 , MX player पर 3 जून से स्ट्रीम की जाएगी जिसे लोग मुफ्त में देख सकेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT