लॉकडाउन के बाद नहीं आएगा नागिन 4
लॉकडाउन के बाद नहीं आएगा नागिन 4 Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

लॉकडाउन के बाद नहीं आएगा नागिन 4, नए सीजन के साथ होगी वापसी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। निर्माता एकता कपूर का पॉपुलर शो नागिन हमेशा से ही टीवी पर एक सफल फ्रेंचाइजी में से एक रहा है। इसके शुरुआती तीन सीजन कमाल के हिट रहे हैं। लेकिन नागिन का चौथा सीजन को दिक्कतों का सामना करता रहा और इसे उस तरह की सफलता कभी नहीं मिली जैसी शुरुआती तीन सीजन को मिली थी। हाल ही में खबर आई है कि, कलर्स का पॉपुलर शो 'नागिन 4' चौथा सीजन बंद कर दिया गया है।

बंद हो जाएगा शो:

कहा जा रहा है कि, लॉकडाउन खत्म होने के बाद 'नागिन 4' को भी बंद कर दिया जाएगा और नए सीजन को लॉन्च किया जाएगा। 'नागिन 4' में निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया और जैस्मिन भसीन लीड रोल में थे। जैस्मिन भसीन के शो को अलविदा कहने के बाद रश्मि देसाई ने शलाका के किरदार में एंट्री की थी। लेकिन लगता है कि, चीजें शायद 'नागिन 4' के फेवर में नहीं हैं।

जल्द आएगा नागिन का नया सीजन:

नागिन सीरीज के फैंस के लिए राहत की बात यह है कि, एकता कपूर जल्द ही शो के नए सीजन के साथ दस्तक देने वाली हैं। सूत्रों की मानें तो कलर्स टीवी और एकता कपूर 'नागिन 5' पर विचार कर रहे हैं। इस नए सीजन में दर्शकों को कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। इस बार शो में नई स्टारकास्ट को जगह दी जाएगी। शो की कहानी और कास्ट पर जल्द ही काम शुरू कर दिया जाएगा। सरकार से इजाजत मिलते ही 'नागिन 5' की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी।

शो से रश्मि देसाई हुई बाहर:

कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि, रश्मि देसाई को 'नागिन 4' से बाहर का रास्ता दिखा गिया गया है। इतना ही नहीं दावा तो यह भी किया जा रहा था कि, 'नागिन 4' के मेन लीड विजेंद्र कुमेरिया, अनीता हसनंदानी और निया शर्मा का किरदार भी खत्म किया जा सकता है।

ये सीरियल भी हुए बंद:

आपको बता दें कि, नागिन 4 के अलावा कई सीरियलों पर कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन का असर देखने को मिला। 'नागिन 4' से पहले 'बेहद 2', 'इशारों इशारों में' और 'पटियाला बेब्स' जैसे टीवी शोज को बंद किया जा चुका है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT