इमरान हाशमी
इमरान हाशमी Pankaj Pandey
मनोरंजन

फिल्म का सार म्यूजिक में बसा होता है - इमरान हाशमी

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। ऑडियंस अभिनेता इमरान हाशमी को 'गैंगस्टर' के किरदारों के अलावा उनकी फिल्मों के गानों को भी काफी पसंद करती है, क्योंकि उनकी फिल्मों का गाना काफी अच्छा होता है। इन दिनों उनकी फिल्म 'द बॉडी' के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के दो गानें रिलीज हो चुके हैं और दोनों ही सांग्स को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। जल्द ही फिल्म का अगला सांग रिलीज होगा जो कि, एक पार्टी नंबर है।

इमरान हाशमी का मानना :

आपको बता दें कि, अभिनेता इमरान हाशमी का मानना है कि, फिल्म का सार इसके म्युज़िक में आंशिक रूप से बसा होता है, जो ऑडिएंस के साथ एक खास कनेक्शन बना लेता है।

इमरान हाशमी का वर्क फ्रंट :

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इमरान हाशमी अपनी आगामी फिल्म 'द बॉडी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो कि 13 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि, इमरान हाशमी की फिल्म 'द बॉडी' स्पेनिश फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म को डायरेक्ट साउथ इंडस्ट्री के डायरेक्टर जीतू जोसफ ने किया है। फिल्म में इमरान हाशमी के अलावा शोभिता, ऋषि कपूर औए साउथ एक्ट्रेस वेदिका भी नजर आएंगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT