ऋतिक के घर शिफ्ट हुई एक्स वाइफ सुजैन
ऋतिक के घर शिफ्ट हुई एक्स वाइफ सुजैन Social Media
मनोरंजन

ऋतिक के घर शिफ्ट हुई एक्स वाइफ सुजैन, राकेश रोशन ने दिया रिएक्शन

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन चल रहा है। सभी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ इसका पालन करते हुए घरों में हैं। ऐसे में अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए सुज़ैन खान कुछ समय के लिए ऋतिक रोशन के घर में शिफ्ट हो गयी हैं। कुछ दिनों पहले दोनों ने बेटे रेहान का जन्मदिन भी मनाया। अब इस पर ऋतिक के पिता राकेश रोशन की प्रतिक्रिया आयी है।

क्या कहा राकेश रोशन ने:

आपको बता दें कि, राकेश रोशन ने सुजैन खान के ऋतिक रोशन के घर में शिफ्ट होने की बात पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि, इस मुश्किल घड़ी में पूरी दुनिया का एक साथ होना काफी जरूरी है।

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार, राकेश रोशन ने सुजैन खान को लेकर कहा, "पूरी दुनिया को इस मुश्किल की घड़ी में साथ होना चाहिए और एक-दूसरे का समर्थन करना चाहिए।"

ऋतिक रोशन ने दी थी जानकारी:

बता दें कि, सुजैन के घर पर शिफ्ट होने की जानकारी ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। ऋतिक रोशन ने सुजैन की तारीफ करते हुए, एक खास पोस्ट शेयर की थी। साथ ही सुजैन की एक तस्वीर भी शेयर की थी।

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि, "ऐसे समय में अपने बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना, ये एक माता-पिता के रूप में अकल्पनीय है, जब देश लॉकडाउन के दौर से गुजर रहा है।"

लॉकडाउन में प्यानो सीख रहे हैं ऋतिक:

लॉक डाउन के बीच सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। अपनी ऐक्टिविटीज लगातार पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे में ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, ऋतिक पियानो पर अपने हाथ आजमा रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, "वह अब 'मिशन पियानो' पर हैं।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT