फैंस कर रहे है आसिम रियाज का सपोर्ट
फैंस कर रहे है आसिम रियाज का सपोर्ट  Social Media
मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई पर फैंस कर रहें है आसिम रियाज का समर्थन

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • सिद्धार्थ शुक्ला से लड़ाई के बाद फैंस कर रहें है आसिम रियाज का समर्थन।

  • ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #JusticeForAsim Riaz.

  • नहीं थम रही सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की लड़ाई।

राज एक्सप्रेस। छोटे पर्दे का रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर रखा है। यह शो इन दिनों झगड़े को लेकर ज्यादा सुर्खियों में है। इस सीजन का अब तक का सबसे बड़ा मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच हुआ। मंगलवार यानी 20 नवंबर को दर्शकों को आसिम और सिद्धार्थ के बीच झगड़ा देखने को मिला।

शहनाज़ गिल के स्वयंवर में हुआ झगड़ा :

आपको बता दें कि, यह झगड़ा शहनाज़ गिल के स्वयंवर के पहले दिन से शुरू हुआ और ऐसा लग रहा है कि, यह 'वीकेंड के वार' तक जारी रहेगा। दोनों ने झगड़े के दौरान एक-दूसरे को गालियां दी, बात यहाँ तक पहुंच गई कि, दोनों हाथापाई करने लगे।

आसिम रियाज ने किया अपशब्दों का इस्तेमाल :

गौरतलब है कि, आसिम रियाज ने कल के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ जमकर अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया था, जिस वजह से वह और भी भड़क गए थे। आज के एपिसोड में दोनों की जंग जारी रहेगी। हालांकि इस जंग का फायदा पारस छाबड़ा की टीम को मिला और शहनाज गिल ने स्वयंवर टास्क में पारस की टीम को जिता दिया। देखना यह है कि, सिद्धार्थ और आसिम दोनों ही हाथापाई कर रहे हैं और इस पर 'बिग बॉस' का किस तरह का रिएक्शन आता है।

नहीं थम रही दोनों की लड़ाई :

मंगलवार को इन दोनों की लड़ाई की शुरुआत हुई तो जो अभी तक थमने का नाम नहीं ले रही है। इस लड़ाई की आग को रोज थोड़ा-थोड़ा बढ़ाया जा रहा है। बुधवार को गार्डन एरिया में टकराने के बाद अब असीम और रियाज के बीच घर के अंदर घमासान होने वाला है। शो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें आप आसिम और सिद्धार्थ को जोर-जोर से चिल्लाते और लड़ते देखेंगे। इस लड़ाई को हवा शेफाली ने दी है। सिद्धार्थ को घरवालों की पीठ पीछे कही गई बातें सुनने को मिली हैं, जिसके बाद शेफाली की लोगों से बहस हो जाती है। सिद्धार्थ का गुस्सा देखकर आसिम को भी गुस्सा आ जाता है और वो कहते हैं कि, तू इतना क्यों फट रहा है।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #JusticeForAsim Riaz :

सिद्धार्थ ने आसिम को कई मौकों पर धकेल दिया है और इसके कारण प्रशंसकों द्वारा ट्विटर पर #JusticeForAsim Riaz ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि, यह निश्चित रूप से आने वाला वीकेंड इन दोस्तों के बारे में होगा। हमें यह देखना होगा कि, आने वाले दिनों में गतिशीलता कैसे बदलती है।

ट्वीट देखें:

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT