Famous Singers Entry in Big Boss 14
Famous Singers Entry in Big Boss 14 Syed Dabeer Hussain -RE
मनोरंजन

'बिग बॉस 14' के घर में जल्द होगी मशहूर सिंगर्स की एंट्री

Author : Kavita Singh Rathore

Bigg Boss 14 : काफी लोगों का पसंदीदा टीवी सीरियल बिग बॉस का - 14वां सीजन शुरू हुए 1 महीने से अधिक का समय हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी कई ट्विट्स एंड टर्न्स से शो में काफी कुछ इंट्रेस्टिंग हो रहा है। 'बिग बॉस 14' के एक सीन में राहुल वैद्य ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया वहीं, एक सीन में सलमान खान ने जान कुमार सानू को 'बदतमीज बॉय' बताया। हर बार बिग बॉस में बीच-बीच में कई फिल्म सितारों की एंट्री होती आई है। वहीं, इस बार शो में म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर्स देखने को मिलेंगे।

मशहूर सिंगर्स की बिग बॉस में एंट्री :

बिग बॉस को मजेदार बनाने के लिए बीच बीच में शो में बहार के कलाकारों की एंट्री कराई जाती है। वहीं, बुधवार यानि 11 नवंबर को आने वाले 'बिग बॉस 14' के एपिसोड में दर्शकों नीति मोहन, अनु मलिक, शान और सचिन-जिगर की जोड़ी देखने को मिलेगी। यह सभी नामी सिंगर्स शो में अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगे। इनके अलावा बिग बॉस के घर में मशहूर डीजे चेतस भी एंट्री देकने को मिलेगी। ये सभी सितारे शो में कुछ दिन के लिए आएंगे और कैप्टेंसी टास्क में हिस्सा लेंगे। सभी एंट्री के बाद घर में 'बीबी डिस्को नाइट' पर जमकर धमाल मचाएंगे।

Famous Singers Entry in Big Boss 14

फराह खान की एंट्री :

बता दें, बिग बॉस 14' के घर में बीती रात को आए एपिसोड में फराह खान की एंट्री हुई है। फराह खान एंट्री के बाद घर में 'बीबी की अदालत' टास्क करवाती नजर आईं। यह एक मेन टास्क है और इसके ही आधार पर ही इस हफ्ते के नॉमिनेशनंस तय किये जाएंगे। इस टास्क पूरा होते ही बिग बॉस घरवालों को कैप्टेंसी टास्क देंगे। आने वाले टास्क के लिए ही बिग बॉस के घर में मशहूर सिंगर्स की एंट्री होने वाली है।

किसे मिलेगी कैप्टेंसी :

गौरतलब है कि, कैप्टेंसी टास्क के आधार पर हर हफ्ते घर के कैप्टन का चुनाव किया जाता है। अब देखते है कि, जैस्मिन भसीन के बाद इस हफ्ते कैप्टेंसी किसे मिलती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT