Sharukh Khan: #ASKSRK सेशन
Sharukh Khan: #ASKSRK सेशन Social Media
मनोरंजन

किंग खान से फैन ने पूछा PM फंड में कितना दिया दान, मिला ये जवाब

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। घर में कैद शाहरुख खान इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैंस के सवालों का जवाब यहां दे रहे हैं। कोरोना के कारण अपने फैंस से मुलाकात के लिए उन्होंने #ASKSRK सेशन का आयोजन किया। इस दौरान फैंस के सवालों का जवाब दिया।

फैंस ने पूछा यह सवाल:

इस दौरान फैंस ने किंग खान से कई सवाल पूछे, जिसका उन्होंने जवाब देकर अपने फैंस को खुश किया। #ASKSRK सेशन के दौरान एक फैंन ने उनसे सवाल कर ये जानने का कोशिश की कि पीएम केयर्स फंड में उन्होंने कितना दान दिया। एक्टर ने भी बड़ी ही सूझ-बूझ के साथ उसका जवाब दिया।

शाहरुख खान ने दिया जवाब:

इसका जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा, फैन के इस सवाल का शाहरुख खान ने भी करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, "रियली, खजांची है क्या??"

अब शाहरुख खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

फैन ने शाहरुख खान के बेटे अबराम के लिए भेजा रिश्ता:

सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान शाहरुख के एक फैन ने उनके बेटे के लिए अपनी भतीजी का रिश्ता ही भेज दिया। ये रिश्ता शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान के लिए नहीं बल्कि 6 साल के छोटे बेटे अबराम के लिए आया है। द‍िलचस्‍प है कि शाहरुख को ये लड़की पसंद भी आ गई है।

अनुराग शर्मा नाम के फैन ने अपनी 1 साल की भतीजी का फोटो भेज कर कहा कि, वह उनके बेटे अबराम को पसंद करती है और इन दोनों की शादी कर सकते हैं।

इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, "ईश्‍वर उनपर कृपा करे। वह बहुत ही सुंदर है।"

कर चुके हैं डोनेट:

गौरतलब है कि, शाहरुख खान ने कोरोना वायरस की जंग में बड़ी मात्रा में डोनेट किया है। एक्टर ने कभी सहायता फंड में आर्थिक मदद की है और इसके अलावा अपना चार मंजिला ऑफिस भी क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए बीएमसी को दे दिया है। हाल में शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सरकार को 25000 पीपीई किट उपलब्ध करवाए हैं। वहीं, उनकी पत्नी गौरी खान भी गरीबों के लिए खाने की व्यवस्था कर रही हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT