कोरोना के संकट में फराह खान ने गृह मंत्री को किया याद, कही यह बात
कोरोना के संकट में फराह खान ने गृह मंत्री को किया याद, कही यह बात Neha Shrivastava - RE
मनोरंजन

कोरोना के संकट में फराह खान ने गृह मंत्री को किया याद, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में अपने पैर पसार लिए हैं। कोरोना वायरस के देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन में बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैंस से जुड़े हैं। हाल ही में एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली का एक ट्वीट सुर्खियों में है।

फराह खान अली ने किया ट्वीट:

आपको बता दें कि, फराह खान अली ने अपने ट्वीट में गृह मंत्री अमित शाह का जिक्र किया है। अपने ट्वीट में फराह खान ने पूछा कि, क्या गृह मंत्री अब भी नदारद हैं? उन्हें कई दिन से किसी भी न्यूज चैनल या मीडिया में नहीं देखा है। अपने ट्वीट में उन्होंने आगे सवाल किया कि, अमित शाह कहां हैं? गृह मंत्री को लेकर फराह खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

क्या लिखा है फराह खान अली ने:

अपने ट्वीट में फराह खान अली ने लिखा, "क्या गृह मंत्री अब भी नदारद हैं? उन्हें कई दिन से किसी न्यूज चैनल या मीडिया में नहीं देखा है। आम तौर पर वह जब भी नजर आते हैं, तो सबका खूब ध्यान खींचते हैं। अमित शाह हैं कहां? मैं सच में जानना चाहती हूं? क्या कोई बता सकता है मुझे?"

फराह ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि, "मैं हर दिन मैं डॉक्टर्स, हॉस्पिटल स्टाफ और पुलिसवालों के लिए दुआ करती हूं। मैं प्रार्थना करती हूं कि, आप सभी लोग सुरक्षित रहें। आप सभी वीर योद्धाओं को सलाम, जो रोजाना इस वायरस से जंग लड़ रहे हैं।"

यूजर्स दे रहे हैं रिएक्शन:

फराह खान के ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "अमित शाह जी, आपकी याद आ रही है इनको, जरा कागज के बारे में पूछलो इनसे। वहीं एक और शख्स ने कहा, "NRC और NPR का ड्राफ्ट तैयार कर रहे हैं, अब अपने दस्तावेज तैयार रखना।"

ज्वैलरी और फैशन डिजाइनर हैं फराह खान:

फराह खान अली पेशे से ज्वैलरी और फैशन डिजाइनर हैं। वो अक्सर पॉलिटिकिल मुद्दों पर बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं। वहीं, कोरोना वायरस की बात करें, तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 9152 हो गई है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 796 नए मामले सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT