फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने लिया क्रायोथेरेपी का आनंद
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने लिया क्रायोथेरेपी का आनंद Social Media
मनोरंजन

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने लिया क्रायोथेरेपी का आनंद

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड की स्टार जोड़ी फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर दोनों ने हाल ही में क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बता दें कि, शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट करवाती हुई नजर आ रही हैं।

शिवानी ने शेयर की तस्वीर :

शिवानी ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है, उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, "दोस्तों, आपको नहीं बता सकती कि, कितना अच्छा लगा।" बता दें कि, क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट में कुछ मिनटों के लिए बेहद ही कम तापमान में आपको रखा जाता है।

फरहान अख्तर ने भी शेयर की तस्वीर :

शिवानी के अलावा एक्टर फरहान अख्तर ने भी क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट की तस्वीरें शेयर की हैं। इस ट्रीटमेंट की एक तस्वीर को साझा करते हुए फरहान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "क्रायोथेरेपी, वैसे भी मैं कभी ठंड की परवाह नहीं करता।" फरहान द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में, फरहान को बेहद कम तापमान में इस ट्रीटमेंट से होकर गुजरते देखा जा सकता है।

फरहान अख्तर ने भी शेयर की तस्वीर

रिलेशनशिप को लेकर रहते हैं चर्चा में :

फरहान, शिबानी दंडेकर के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। फरहान अख्तर और शिबानी एक-दूसरे की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। एक इंटरव्यू में दोनों के करीबी दोस्त ने बताया था कि, फरहान और शिबानी अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं। फरहान के बच्चे भी शिबानी को पसंद करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि, दोनों ने इंगेजमेंट भी कर ली है।

शिबानी दंडेकर

तलाक को लेकर दिया था यह बयान :

जब भी फरहान से उनके तलाक पर कोई भी सवाल किया जाता है, तो वो हमेशा ही मीडिया के सवालों से बचते दिखते हैं। लेकिन कुछ दिन पहले जब फरहान से पूछा गया कि, तलाक के बाद बच्चों को इसके बारे में बताना कितना मुश्किल था? तो इसपर फरहान ने कहा, "कुछ भी आसान नहीं होता। अपने बच्चों को वो सब बताना जो वो सुनना भी नहीं चाहते। आसान नहीं है। आपके बच्चे आपसे कई उम्मीदें रखते हैं और जब वो पूरी नहीं हो पातीं तो ये देख काफी बुरा लगता है"।

'तूफान' की शूटिंग में व्यस्त हैं फरहान :

वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल फरहान राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म से जुड़ी एक फोटो भी फरहान ने शेयर की थी। इस फोटो में फरहान हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए नजर आए थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT